होम / MP congress: पीएम मोदी की हत्या वाले बयान पर कांग्रेस ने किया अपने नेता सेे किनारा जानें- अपने नेता के बयान पर क्या बोली पार्टी?

MP congress: पीएम मोदी की हत्या वाले बयान पर कांग्रेस ने किया अपने नेता सेे किनारा जानें- अपने नेता के बयान पर क्या बोली पार्टी?

• LAST UPDATED : December 13, 2022

MP congress: मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसको चलते बीजेपी लगतार कांग्रेस पार्टी और राजा पटेरिया पर हमलावर नज़र आ रही हैं।

अब इस मुद्दे पर कांग्रेस ने खुद को किनारे कर लिया है। कांग्रेस ने अपने नेता के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बयान पार्टी को स्वीकार्य नहीं हैं। कांग्रेस का बयान आने से पहले मध्य प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया था। जिसका निर्देश प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया था। आपको बता दें कि इस कड़ी में मंगलवार को एमपी पुलिस ने पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया और अब उनसे पूछताछ कर रही है।

MP congress: पटेरिया का बयान निंदनीय

इस बीच पीएम मोदी के खिलाफ राजा पटेरिया के अपमानजनक बयान को लेकर उन पर चारों तरफ़ से हमला जारी है। कांग्रेस ने भी अपने नेता के बयान को अस्वीकार्य करार दिया है।

दूसरी तरफ कांग्रेस के मीडिया एवं प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने दिल्ली में इस विवादास्पद टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि बिल्कुल निंदनीय। प्रधानमंत्री या किसी के खिलाफ इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ऐसे बयानों की निंदा करती है..

यह भी पढे: Panna: पीएम मोदी की हत्या वाले बयान पर बुरे फंसे कांग्रेस के राजा पटेरिया, FIR दर्ज!

आगे उन्होंने कहा कि भले ही यह गलतफहमी हो या जुबान फिसल गई हो, लेकिन उन्हें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। खासकर प्रधानमंत्री सहित किसी के खिलाफ ऐसी किसी भी भाषा का इस्तेमाल गलत है।

MP congress: पटेरिया ने दी सफाई

इस बीच पटेरिया ने एक वीडियो बयान जारी कर स्पष्ट किया कि उनका इरादा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी को हराना था। लेकिन उनकी टिप्पणी को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि मैं महात्मा गांधी की विचारधारा पर चलने वाला व्यक्ति हूं। मेरा बोलने का उद्देश्य नरेंद्र मोदी की हत्या करना नहीं बल्कि अगले चुनावों में उन्हें पराजित करने का था। भाजपा बेवजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है।

यह भी पढे: Attack on PM Modi: पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का 1 वीडियो वायरल, कहा- पीएम मोदी की हत्या करनी होगी, एफआईआर के निर्देश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox