होम / MP Crime: शख्स ने सुदीप बनकर युवती को फंसाया, जब राज खुला तो हो गई सन्न, जानिए पूरा मामला

MP Crime: शख्स ने सुदीप बनकर युवती को फंसाया, जब राज खुला तो हो गई सन्न, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां युवक ने पहले नाम बदलकर युवती से दोस्ती की, जिसके बाद उसने शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन कुछ समय बाद युवक युवती को लेकर मंदिर चला गया। जहां किसी ने उसे पहचान लिया। जिसके बाद युवती को सच्चाई पता चली। सच्चाई सामने आने पर युवती ने विरोध किया तो सुदीप उसे परेशान करने लगा।

आरोपी गिरफ्तार

दरअसल इंदौर के परदेसीपुर थाना अंतर्गत शादीशुदा युवती को धोखे से फंसाने और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक निजी अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाले आफताब खान उर्फ सलमान शेख उर्फ सुदीप को गिरफ्तार किया है।

जानिए पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक युवती ने पुलिस से शिकायत की थी। उसके पिता लकवा के चलते लक्ष्मी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती थे। वहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। जिसने अपना नाम सुदीप बताया। दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किए और पिता के डिस्चार्ज होने के बाद सुदीप आफताब इंजेक्शन देने उनके घर आने लगा। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और सुदीप ने शादी का वादा कर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

ऐसे हुआ खुलासा

सुदीप (आफताब) कुछ समय बाद महिला के साथ मंदिर गया। जहां एक व्यक्ति ने उसे पहचान लिया। सच्चाई सामने आने पर महिला ने विरोध किया। फिर सुदीप उसे परेशान करने लगा और इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने लगा। तंग आकर महिला ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से संपर्क किया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने आफताब को अस्पताल से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Also Read: Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान-‘RSS से सीखें कांग्रेस कार्यकर्ता’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox