होम / MP Crime: आप नेता की सास को बेखौफ बदमाशों ने मारी गोली, CCTV से की जा रही पहचान

MP Crime: आप नेता की सास को बेखौफ बदमाशों ने मारी गोली, CCTV से की जा रही पहचान

• LAST UPDATED : July 30, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। सोमवार शाम एक महिला को उसके घर के दरवाजे पर ही गोली मार दी गई। मृतका का नाम अनीता गुप्ता है, जो आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व विधानसभा पद उम्मीदवार रोहित गुप्त की सास हैं। हत्या की यह घटना सोमवार शाम करीब 5 बजे की है। दो बाइक सवारों ने चेकअप करा कर लौट रही महिला को घर के दरवाजे पर गोली मार दी।

गोली मार कर हो गए फरार

अनीता गुप्ता चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गई थीं, जहां से वह अपने बेटे जय के साथ घर लौटी। घर के दरवाजे पर ही उनको दो बाइक सवार हथियार धारकों ने गोली मार दी। हमले में घायल महिला को तुरंत अपोलो हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। हत्या को अंजाम देने से पहले हत्यारों ने जय से सोने की चैन मांगा, लेकिन चैन उतारने से पहले ही उनकी मां को गोली मार दी गई। हत्या का एक सीसीटीवी वीडियो भी मिला है, जिसमें हत्यारे पिस्टल से गोली मारते साफ दिख रहे हैं। मृतका के बेटे ने जानकारी दिया कि बदमाशों ने मुंह पर अंगौछा बांधा था। साथ ही गोली चलने की आवाज नहीं आई थी शायद सायलेंसर में पिस्टल लगी थी।

Also Read:-MP Politics: बेरोजगारी और नौकरियों को लेकर कमलनाथ ने उठाए सवाल, मोहन सरकार पर इंवेटबाजी का आरोप

पता बताने वाले को इनाम

वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के बाकी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, जिसकी सहायता से आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले या फिर पता बताने वाले को दस हजार का इनाम दिया जाने का आदेश किया गया है। हत्या की वारदात के तुरंत बाद से ही पूरा इलाका सहमा हुआ है। क्षेत्र से संबंधित कई व्यापारिक संगठनों द्वारा घटना पर चिंता जाहिर किया गया है साथ ही जल्द आरोपियों को पकड़ने और सुरक्षा को चाक चौबंद करने की मांग है।

Also Read:-Indore News: कांग्रेस पार्षदों ने काले कपड़े पहन कर किया प्रदर्शन, सभापति की कार्रवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox