होम / MP Crime: बैंककर्मी की तेज रफ़्तार गाड़ी ने ली कई लोगों की जान!

MP Crime: बैंककर्मी की तेज रफ़्तार गाड़ी ने ली कई लोगों की जान!

• LAST UPDATED : May 24, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: शॉपिंग के लिए इंदौर जा रहे मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई, पूरा परिवार एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में एक बैंक मैनेजर समेत, दो नाति-नातिन की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हैं। खुशियां मातम में तब्दील हो गईं, जब उनकी गाड़ी सड़क से फिसलकर खेत में जा गिरी।

गुरुवार को हुआ हादसा

राजगढ़ जिले के सारंगपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को यह हादसा हुआ। ग्रामीण बैंक में मैनेजर के तौर पर कार्यरत 63 वर्षीय दिनेश शर्मा अपनी दोनों बेटियों और उनके तीन बच्चों के साथ इंदौर शॉपिंग करने जा रहे थे। लेकिन तभी उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से फिसल गई और खेत में जा गिरी।
कई लोग हुए घायल, और 2 की मौत (MP Crime)
इस दर्दनाक हादसे में दिनेश शर्मा, उनका 4 वर्षीय नाता इदांत और 2 वर्षीय नातिन निषिका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनकी दोनों बेटियां पल्लवी (32) और दीपिका (35) तथा 9 वर्षीय नातिन इदिका गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों का इलाज इंदौर में चल रहा है।
गर्मियों की छुट्टियां मानाने आए थे बच्चे
जानकारी के अनुसार, गर्मियों की छुट्टियों में दिनेश शर्मा की बेटियां अपने बच्चों के साथ उनसे मिलने आई थीं। गुरुवार को वह सभी इंदौर शॉपिंग करने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में यह भीषण हादसा हो गया। शर्मा की पत्नी और बेटा विदेश में रहने वाली उनकी एक और बेटी से मिलने गए हुए थे, जो अब घटना की जानकारी मिलते ही वापस लौट रहे हैं।

मध्य प्रदेश के इस हादसे ने एक बार फिर सड़क सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रशासन को चाहिए कि वह इस तरह के हादसों को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox