होम / MP Crime: नहीं रुक रहा अपराध, मध्य प्रदेश में एक बार फिर पेशाब कांड

MP Crime: नहीं रुक रहा अपराध, मध्य प्रदेश में एक बार फिर पेशाब कांड

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),MP Crime: मध्य प्रदेश में पिछले साल पेशाब कांड हुआ था जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। यह मामला काफी चर्चित रहा था लेकिन बाद में राज्य में इस तरह की घटनाएं घटित होती रही। बीते 8 महीने में पेशाब कांड के 4 मामले सामने आए है। हाल ही में एक नया मामला शिवपुरी जिले से सामने आया है।

सीधी पेशाब कांड ने झकझोरा  

बता दें कि प्रदेश का सीधी कांड ने पूरे देश को झकझोर दियाा थ। शराब के नशे में धुत प्रदीप शुक्ला नामक शख्स ने सिगरेट पीते हुए आदिवासी दशमत रावत के चेहरे पर पेशाब कर दिया था। शख्स की वीडियो वायरल हो गई और यह मामला चर्चित बन गया। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। ये मामला इतना ट्रेंड में रहा कि उस समय के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना के बाद पीड़ित दशमत को सम्मान के साथ कुर्सी पर बिठाया और पैर धोकर उनसे माफी मांगी थी लेकिन बाद में प्रदेश में लगातार ऐसे मामले सामने आनेे लगे। इन 8 महीनों में पेशाब कांड के 4 मामले आ चुके है।

8 महीने में 4 नए मामले 

अगस्त 2023 में सीधी के बाद छतरपुर जिले से पेशाब कांड का नया मामला सामने आया। छतरपुर सिविल लाइन थाना प्रभारी पर लूट के आरोपी के साथ अमानवीय कृत्य करने के आरोप लगे। आरोपी की बहन ने टीआई कमलेश साहू के ऊपर अपने भाई के ऊपर पेशाब करने के आरोप लगााए। लूट के आरोपी मिंटू दुबे की बहन ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाई को गलत फंसाया गया है साथ ही उन्होंने कहा कि टीआई कमलेश साहू ने सिविल लाइन थाने में बंद करते हुए मुंह पर पेशाब की और जमकर मारपीट भी की है। साथ ही जाति सूचक शब्द भी बोले। वैसे उस समय टीआई ने अपने ऊपर लगे आरोप क गलत ठहराया।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox