होम / MP Crime: पिता को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ गई बेटी, जमकर पीटा, वीडियो वायरल

MP Crime: पिता को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ गई बेटी, जमकर पीटा, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : July 16, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज) MP Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक लड़की अपने पिता को बचाने के लिए गुंडे से भिड़ गई। पिता और बेटी ने बदमाश को सबक सिखाया। यह घटना शहर के राइनो वाली रोड की बताई जा रही है। यहां रहने वाले डॉक्टर होतम सिंह का अपने पड़ोसी फैजल खान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बदमाश फैजल ने डॉक्टर होतम की पिटाई शुरू कर दी और वह जमीन पर गिर पड़े। पिता को पिटता देख बेटी बदमाश फैजल से भिड़ गई।

सीसीटीवी फुटेज वायरल

वायरल वीडियो में बदमाश फैजल ने डॉक्टर का कॉलर पकड़कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया और लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। पिता को पिटता देख बेटी खुद को रोक नहीं पाई और वह भी बदमाश से भिड़ गई। इस बीच डॉक्टर को थोड़ा संभलने का मौका मिल गया। फिर पिता और बेटी ने बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पिता और बेटी ने बदमाश की जमकर पिटाई की और उसे वहां से भागना पड़ा। इस घटना के बाद डॉक्टर ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले पर सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि आरोपी इंदरगंज का बदमाश है और उसका डॉक्टर से विवाद हुआ था। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉक्टर साहब की बेटी ने बीच-बचाव किया और उसे भी गवाह बनाया गया है।

Also Read: MP Politics: कांग्रेस का मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक BJP पर बड़ा आरोप, बोले भाजपा हमारे…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox