होम / MP Crime: बेटी ने की थी लव मैरिज, संपत्ति में मांगा हिस्सा तो पिता ने दी सुपारी फिर हुआ ये

MP Crime: बेटी ने की थी लव मैरिज, संपत्ति में मांगा हिस्सा तो पिता ने दी सुपारी फिर हुआ ये

• LAST UPDATED : May 14, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), MP Crime: आजाद नगर में युवक की हत्या में मार्बल व्यवसायी आरिफ खिलजी का हाथ सामने आया है। आरिफ ने सुपारी देकर हत्या करवाई थी। पुलिस ने साजिश में शामिल 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मृतक मोइन के दोस्त हैं जो मोइन को 700 रुपये लेकर सड़क पर ले गए थे।

रविवार की रात 20 वर्षीय मोईन पुत्र रफीक खान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि हत्या में आरिफ खिलजी, नाहिद जाटू, यूसुफ अंसारी और वसीम चौहान शामिल थे। सोमवार सुबह पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर मोइन के दोस्त अहमद और इलियास को आजाद नगर से पकड़ लिया।

दोनों ने पूछताछ में बताया कि हत्या आरिफ खिलजी ने की थी। आरिफ ने 2 शूटर बुलाए थे जो उसे गोली मारकर भाग गए। अहमद और इलियास का काम मोइन को घर से बुलाकर नूरानी मस्जिद तक लाना था। इस काम के बदले उन्हें 700-700 रुपये मिलते थे। पुलिस के मुताबिक आरिफ घर में ताला लगाकर भाग गया है। गोली चलाने वाले की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। 9 माह पहले भाग गई थी बेटी

संपत्ति मांगने पर बिगड़ी बात

आरिफ की बेटी अलीशा ने पिछले साल अगस्त में घर से भागकर मोईन के बड़े भाई मुबस्सर से शादी कर ली थी। मामला तब तूल पकड़ गया जब अलीशा ने संपत्ति में हिस्सा मांगा। आरिफ आर्थिक रूप से संपन्न है और मुबस्सर की हालत अच्छी नहीं है। आरिफ चाहता था कि अलीशा मुबस्सर को छोड़कर घर आ जाए। DCP जोन-1 विनोद कुमार मीणा के मुताबिक, अब तक की जांच में कॉन्ट्रैक्ट किलिंग की बात सामने आई है। आरिफ के पकड़े जाने के बाद ही शूटर के बारे में जानकारी मिल सकेगी।

वैन चालक की हत्या का मुख्य आरोपी फरार

कैश वैन चालक रिंकू उर्फ विजय की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी विजय नाथ उर्फ काल भैरव उर्फ राम बच्चा की तलाश जारी है। दो साथियों यश और मयंक को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। हुकुमचंद कॉलोनी (मल्हारगंज थाना क्षेत्र) निवासी रिंकू की शनिवार रात आरोपियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हमले में रिंकू का दोस्त हेमंत भी घायल हो गया।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox