होम / MP Crime: शादी के दो दिन बाद दिया बच्ची को जन्म, दुष्कर्म की शिकायत दर्ज

MP Crime: शादी के दो दिन बाद दिया बच्ची को जन्म, दुष्कर्म की शिकायत दर्ज

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: इंदौर के धामनोद क्षेत्र से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है जिसने पीड़िता महिला और उसके परिवार को गहरी पीड़ा पहुंचाई है। महिला ने शादी के महज दो दिन बाद ही एक बच्ची को जन्म दिया। जब ससुराल वालों ने इस बात की जानकारी ली तो पता चला कि उसके साथ पहले ही दुष्कर्म हो चुका था और आरोपी ने शादी का झांसा देकर ही यह कुकृत्य किया था।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि करीब दो साल पहले गांव सिमराली में एक शादी समारोह के दौरान उसकी मुलाकात सुनील बघेल से हुई थी। दोनों में बातचीत होने लगी और करीब 9 महीने पहले सुनील ने उसे शादी का वादा करके एक खेत में दुष्कर्म किया। धमकी देकर उसने इस घटना को छिपा कर रखने पर मजबूर किया।

पहले से शादीशुदा है अपराधी (MP Crime)

महिला के गर्भवती होने के बाद भी सुनील ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और बता दिया कि वह पहले से शादीशुदा है। शर्मिंदगी के डर से पीड़िता कुछ नहीं बोल पाई और उसके परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी। लेकिन बच्ची के जन्म के बाद झूठे संबंधों का पर्दा फाश हो गया।

थाने में शिकायत दर्ज

पीड़िता ने धामनोद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने सुनील को दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर लिया। यह पूरा मामला उस दर्दनाक वास्तविकता को उजागर करता है जिसका शिकार कई महिलाएं होती हैं और फिर उन्हें शर्मिंदगी की आंच में भी झुलसना पड़ता है।

Also read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox