होम / MP Crime: पुलिस के हाथ लगी 20 लाख की अवैध शराब, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

MP Crime: पुलिस के हाथ लगी 20 लाख की अवैध शराब, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: इंदौर पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है, पुलिस ने गैरकानूनी शराब के परिवहन के खिलाफ कार्रवाई की और बड़ी मात्रा में अवैध शराब और ट्रक को जब्त किया है। साथ ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जाँच कर रही है।

पुलिस को दी गई थी सूचना
मध्य प्रदेश में गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस लगातार काम कर रही है। अब पुलिस अवैध शराब कारोबार पर बड़ी सफलता हासिल हुई है। डीसीपी विनोद मीणा ने बताया कि एक मुखबिर की सूचना के आधार पर एरोड्रम थाना पुलिस ने एक ट्रक को रोका है, ट्रक की जाँच के दौरान, उसमें मीठी सुपारी की बड़ी बोरिया मिली। जब इसे खोला गया, तो 300 से अधिक शराब की पेटियां पाई गईं। उसके बाद, ड्राइवर को तत्काल गिरफ्तार किया गया।

20 लाख की लागत की शराब
गुजरात के एक व्यापारी के नाम से ट्रांसपोर्ट स्लिप आरोपी के पास मिली है, पुलिस इसकी डिटेल्स की जांच कर रही है, यही यह तर्क इंदौर के व्यापारी की बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक और शराब की पेटियां जब्त कर ली है। पुलिस के अनुसार, जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी चालक अमित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और उससे तमाम पहलूओं पर जाँच की जा रही है।

चालक मौके पर गिरफ्तार
इस मामले में, नौरोजाबाद टी आई अरुणा द्विवेदी ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही हमने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम को रवाना किया। टीम को सफलता भी मिली। टीम ने आरोपी को भागते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox