होम / MP Crime News: स्पा संचालक अपनी ही भतीजी से करवा रहा था गलत काम, दर्ज हुआ रेप केस

MP Crime News: स्पा संचालक अपनी ही भतीजी से करवा रहा था गलत काम, दर्ज हुआ रेप केस

• LAST UPDATED : March 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज), MP Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से हैरान का देने वाला मामला सामने आया है। पैसे कमाने के लालच में रिश्तों को शर्मसार कर दिया। चाचा ने अपनी भतीजी से गलत काम करवाए। इस मामले में स्पा सेंटर के मालिक पर नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्पा सेंटर के मालिक पर लगा ये आरोप

बता दें कि नाबालिग की शिकायत पर स्पा सेंटर के मालिक पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता और उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला थाना में उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही थी। थाना प्रभारी रीतेश कुमार शिव ने बताया कि थाने पहुंची 17 साल की किशोरी ने शिकायत की है कि कुछ समय पहले वह प्रेम मंदिर के पास सनराइज स्पा सेंटर के मालिक आर्यन शर्मा के पास गई थी। आर्यन शर्मा रिश्ते में किशोरी का मौसा है। इस बीच आर्यन ने उसे स्पा में काम करने के बदले अच्छे पैसे देने का झांसा दिया, जिसके बाद उसका स्पा में आना जाना शुरू हो गया।

कई दिनों से आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल

किशोरी के मुताबिक, करीब 1 महीने पहले स्पा के मालिक आर्यन शर्मा ने उसे धमकी दी और शोषण किया। किसी को कुछ भी बताने पर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपनी सहेली के साथ जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग अपनी 12वीं की परीक्षा देने के लिए नहीं पहुंची। परिजनों को जानकारी लगने के बाद जब नाबालिग से पूछा तब उसने सब बताया।

पीड़िता ने बताई आपबीती

पीड़ित किशोरी के मुताबिक, स्पा सेंटर का मालिक अक्सर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गलत काम करवाता था। इसी दौरान आर्यन ने दोनों नाबालिगों को इंदौर जाने का ऑफर दिया और वहां ज्यादा रकम देकर काम करने के लिए कहा। दोनों नाबालिग लड़कियां 12वीं क्लास की छात्राएं है। वो दोनों पेपर देने के बहाने घर से निकली थी लेकिन जब वहां पहुंचीं तो परिजनों को जानकारी लगी। परिजनों की पूछताछ में नाबालिग ने अपनी आपबीती बताई और उसके बाद मामला थाने तक पहुंचा।

किशोरी के थाने पहुंचने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और स्पा सेंटर पहुंची, तो वहां पर कई महिलाएं व युवतियां मौजूद थीं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Read More:

Rahul Gandhi In MP: राहुल गांधी ने PM पर कसा तंज,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox