होम / MP Crime: पुलिस के साथ फायरिंग करने वाले सुपारी किलर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

MP Crime: पुलिस के साथ फायरिंग करने वाले सुपारी किलर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 15, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), MP Crime: इंदौर शहर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 20 वर्षीय युवक की हत्या करने वाले सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार देर रात हुई झड़प में पुलिस की गोली से एक आरोपी भी घायल हो गया। DCP विनोद कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी शाकिर (23) और अमन शाह (22) को मंगलवार रात स्कीम नंबर 140 इलाके में देखे जाने पर रुकने को कहा गया, लेकिन उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस पर चलाई 3 गोली

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों को आत्मसमर्पण करने का पर्याप्त मौका दिया गया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी जारी रखी। आरोपियों द्वारा चलाई गई तीन गोलियों में से एक पुलिस जीप के शीशे पर लगी और एक इंस्पेक्टर के कान के पास से गुजर गई। जवाब में, पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में गोली चलाई जो शाकिर के पैर में लगी, जबकि शाह को मौके पर ही पकड़ लिया गया।

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

DCP ने बताया कि पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल शाकिर को शासकीय महाराजा यशवंतराव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी ने बताया कि शाकिर खान और अमन शाह ने 12 मई की रात आजाद नगर इलाके में मोइन खान (20) नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मोईन के बड़े भाई ने एक साल पहले प्रेम प्रसंग के बाद एक लड़की से शादी कर ली थी लेकिन उसका परिवार इससे खुश नहीं था।

पुलिस ने बताया कि लड़की के परिवार ने मोइन खान को मारने के लिए शाकिर और शाह को 3 लाख रुपये की सुपारी दी थी। शाकिर के खिलाफ शहर में पहले से ही पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox