होम / MP Crime: लिव-इन पार्टनर की लाश के साथ रहा तीन दिन, फिर किया ये काम

MP Crime: लिव-इन पार्टनर की लाश के साथ रहा तीन दिन, फिर किया ये काम

• LAST UPDATED : May 28, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: इंदौर में घटी एक हृदय विदारक घटना से इंसानियत शर्मसार हो गई है। यहां एक शख्स अपनी बीमार लिव-इन पार्टनर की मौत के बाद आर्थिक तंगी के चलते तीन दिन तक उसके शव के साथ रहा। जब शव से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों की शिकायत पर उसने उसे बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया।

10 साल से रह रही थी एक व्यक्ति के साथ

जानकारी के मुताबिक, चंदन नगर इलाके में रविवार को एक 57 वर्षीय महिला का शव बोरे में लिपटा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला लीवर समस्या और अन्य बीमारियों से पीड़ित थी, जिनके कारण उसकी मौत हो गई थी। महिला पिछले 10 साल से रंगाई-पुताई का काम करने वाले एक शख्स के साथ रह रही थी।

अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे (MP Crime)

जब पुलिस ने शख्स की तलाश की तो वह राजमोहल्ला इलाके में एक बगीचे में बैठा मिला। पुलिस का कहना है कि यह शख्स मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है। पूछताछ में उसने बताया कि महिला की मौत के बाद उसके पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उसने शव को सड़क किनारे फेंक दिया था।
शव के साथ रहा कमरे में
जांच से पता चला कि शख्स अपनी पार्टनर के शव के साथ कम से कम तीन दिन तक एक कमरे में रहा। जब शव से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने शिकायत की। इसके बाद शनिवार रात उसने शव को बोरे में भरकर अपने घर से करीब 200 मीटर दूर सड़क किनारे छोड़ दिया और वहां से गायब हो गया।
शव का अंतिम संस्कार
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कराया है। साथ ही इस घटना की जांच भी की जा रही है और उचित कानूनी कदम उठाए जाएंगे। यह घटना गरीबी और आर्थिक तंगी की त्रासदी को उजागर करती है। ऐसे मामलों से साफ है कि समाज के कमजोर वर्गों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना आवश्यक है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox