होम / MP Crime: इंदौर में नवविवाहिता बैंककर्मी की आत्महत्या, ससुराल-मायके वालों में जमकर मारपीट

MP Crime: इंदौर में नवविवाहिता बैंककर्मी की आत्महत्या, ससुराल-मायके वालों में जमकर मारपीट

• LAST UPDATED : June 3, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: इंदौर में एक दुखद घटना सामने आई है। नवविवाहिता बैंककर्मी अंकिता (22) ने रविवार को राजेन्द्र नगर स्थित अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मायके और ससुराल पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस को दोनों पक्षों के लोगों को अस्पताल में शांत करना पड़ा।

अंकिता और प्रणय की 2021 में हुई थी शादी

मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि अंकिता की हत्या की गई है। वहीं, ससुराल पक्ष का कहना है कि अंकिता ने खुद फांसी लगाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। जांच जारी है और दोनों पक्षों के लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।

दंपत्ति के बीच रहती थी अनबन (MP Crime)

अंकिता के खरगोन निवासी पिता अनाज व्यापारी हैं। उसके दो भाई हैं – अंकित और आकाश। अंकिता की शादी 2021 में इंदौर के ही प्रणय जायसवाल से हुई थी। प्रणय की लाइब्रेरी और होस्टल है। उसके परिवार में सास-ससुर और देवर हैं। दोनों के बीच कथित तौर पर अनबन रहती थी।

घटना के बाद दोनों पक्षों में विवाद

अंकिता के ससुराल पक्ष का कहना है कि जब प्रणय दोपहर में घर आया तो अंकिता के कमरे का दरवाजा बंद था। दूसरी चाबी से खोलने पर वह फंदे से लटकी मिली। वहीं, मायके वालों का आरोप है कि एक घंटे बाद उन्हें सूचना दी गई और प्रणय झूठ बोल रहा है।

पुलिस कार्रवाई

पोस्टमार्टम के दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर हमला किया और अंकिता के मायके वालों ने ससुरालियों की गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। पुलिस को मौके पर पहुंचकर विवाद शांत करना पड़ा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अधिकारियों के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox