होम / MP Crime: कुत्ते को भौंकने से शख्स ने मना किया तो मलिकों ने उठाया खौफनाक कदम

MP Crime: कुत्ते को भौंकने से शख्स ने मना किया तो मलिकों ने उठाया खौफनाक कदम

• LAST UPDATED : July 21, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), MP Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से ऐसा मामला सामने सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल एक व्यक्ति ने कुत्ते को भौंकने के लिए उसके मालिक से मना किया, जिसके जवाब में उसे अपना जान गवानी पड़ गई। मना करना मालिकों को इस कदर चुभा कि उन्होंने व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

बेहोश होने तक पीटा

मामला यह कि मध्य प्रदेश के जलबलपुर में अपने कुत्ते को घुमाने के लिए राहुल यादव, सचिन और राजकुमार, रामभरन भूमिया के घर के बाहर से जा रहे थे। तभी उनका कुत्ता बड़ी जोर से भौंकने लगा। जिससे परेशान होकर रामभरन भूमिया ने मालिकों से कहा कि कुत्ते को कहीं और घुमा लें जो कुत्ते के मालिकों को रास नहीं आया। बस यह सुनते ही घरों से लाठियां निकाल कर रामभरन पर घातक हमला कर दिया। जिससे उसे सिर, पैर और हाथ में गहरी चोटें आई। बेहोश हो जाने पर परिजनों ने रामभरन को अस्पताल में भर्ती कराया पर वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Also Read:-MP News: प्रैंक रील ने लेली 11 साल के बच्चे की जान, जानें पूरा मामला

मामले में तीन गिरफ्तार

पुलिस का घटना पर कहना है कि जानकारी लगते ही पुलिस थाना पनागर घटनास्थल पर पहुंच गई। हत्या के मामले में थाना पुलिस ने सुधा यादव, राजकुमार और सचिन को हिरासत में लिया है। जबकि हमलावरों में शामिल आरोपी राहुल अभी फरार है। फरार आरोपी की पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है, जिसके लिए दबिश भी डाली जा रही है।

Also Read:-Makhanlal Jatav Murder Case: कांग्रेस विधायक माखनलाल जाटव हत्याकांड में 15 साल बाद 6 आरोपी बरी, ये रही वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox