होम / MP: उदयगढ़ भगोरिया में उमड़ा जनसैलाब, कमलनाथ की थाप पर नाचे कांतिलाल भूरिया और महेश पटेल

MP: उदयगढ़ भगोरिया में उमड़ा जनसैलाब, कमलनाथ की थाप पर नाचे कांतिलाल भूरिया और महेश पटेल

• LAST UPDATED : March 3, 2023


मध्यप्रदेश: आदिवासी अंचल अलीराजपुर जिले में इन दिनों भगोरिया की धूम है, लोक संस्कृति के इस पर्व में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने भी शिरकत की, कमलनाथ आज जोबट विधानसभा के उदयगढ़ गांव के भगोरिया में शामिल हुए। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों के बीच कमालनाथ ने ढ़ोल मांदल पर थाप दी, कमलनाथ ने ढ़ोल बजाया तो झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया पूर्व जिला अध्यक्ष महेश पटेल,अलिराजपुर विधायक मुकेश पटेल कमलनाथ की थाप पर नाचते नजर आए ।

यह आदिवासियों का प्रदेश है और मेै भी आदिवासी जिले से आता हुं-कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा की ये आदिवासियों का प्रदेश है और मेै भी आदिवासी जिले से आता हुं। आज उदयगढ़ आया हुआ आदिवासी समाज में भगोरिया से ही होली का त्योहार माना जाता है में भी आज उदयगढ़ आया हु और यही से होली की शुरुआत कर रहा हुं। प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा की बेरोजगारी आज प्रदेश सबसे बड़ी समस्या है ,सरकार ने किसानों और बेरोजगारो के भविष्य को सत्यानाश किया है।

किसानों के लिए जनता के लिए काम किया

कमलनाथ ने कहा की प्रदेश का भविष्य सुरक्षित हो मेने अपनी जवानी इस प्रदेश के लिए पूरी की है प्रदेश का भविष्य सुधरे 15 माह का कार्यकाल था साढ़े 11 माह काम किया और किसानों के लिए जनता के लिए काम किया और जनता जागरूक हे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox