होम / MP: डाक्टरों को मिला एक-एक करोड़ का नोटिस, छेड़खानी का है मामला

MP: डाक्टरों को मिला एक-एक करोड़ का नोटिस, छेड़खानी का है मामला

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP: मंदसौर शहर के 36 डाक्टरों को एक-एक करोड़ की मानहानि का नोटिस जारी हुआ है। मामला सोनोग्राफी सेंटर में इलाज करवाने आई युवती के साथ छेड़खानी से जुड़ा हैं। दरसल मामले में आरोपित डॉक्टर भरत संगतानी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

10 करोड़ की मनहानी का नोटिस

पहले तो डॉक्टर भरत संगतानी को उनके जीजा कमलेश होतवानी ने दस करोड़ की मनहानी का नोटिस भेजा था। लेकिन अब डाक्टर संगतानी के पक्ष मे आए शहर के अन्य डाक्टर्स जो की घटना के बाद से ही डाक्टर संगतानी के निर्दोष होने का दावा कर रहे है। डाक्टर संगतानी के जीजा कमलेश होतवानी ने बताया की लगातार संगतानी अपने किए से बचने के लिए उन पर षडयंत्र का आरोप लगा रहे है।

36 डाक्टर्स को नोटिस जारी 

कुछ दिन पुर्व डाक्टर्स द्वारा पुलिस अधिक्षक के पास पहुंच मामले में उचित जांच की मांग करने का ज्ञापन सोपा था वहीं इस दोरान डाक्टर्स ने संगतानी के जीजा कमलेश होतवानी पर गंभीर आरोप लगाए और उनके लिए गलत शब्दों का उपयोग किया जिससे आहत होकर होतवानी ने हाईकोर्ट एडवोकेट अमजद खांन मंदसोर के माध्यम से 36 डाक्टर्स को मानहानि का नोटिस भिजवाया है। वहीं मामले को दिल्ली उच्च न्यायालय तक ले जाने की बात कही।

छेड़खानी का आरोप 

दरअसल घटना दिनांक 22 फरवरी को आरोपित डाक्टर भरत संगतानी ने मिडिया के समक्ष आरोप लगाते हुए कहा था कि उक्त घटना उनके जीजा कमलेश होतवानी द्वारा पारिवारिक विवाद के चलते षडयंत्र पूर्वक करवाई गई है। जबकी कमलेश होतवानी ने बताया कि घटना दिनांक वे दुबई में थे। जबकि युवती के साथ हुई छेड़खानी की घटना से उनका कोई लेना- देना नहीं है।

बता दें की डाक्टर संगतानी के खिलाफ मंदसोर शहर कोतवाली थाने मे छेडख़ानी की धाराओं में अपराध दर्ज है लेकिन पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नही कर पा रही है। पीडीता भी लगातार आरोपित डॉक्टर को जल्द गिरफ्तार करने व कड़ी सजा देने की मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox