होम / MP Election 2023: जबलपुर में अमित शाह की जनसभा, इन रास्तों पर जाने से पहले पढ़ लें यह खबर

MP Election 2023: जबलपुर में अमित शाह की जनसभा, इन रास्तों पर जाने से पहले पढ़ लें यह खबर

• LAST UPDATED : November 14, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) MP Election 2023: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को चनुाव होने वाले है। प्रचार के अंतिम दौर में अमित शाह मतदाताओं को पक्ष में करने के लिए 14 नवंबर को शहर आ रहे है। अमित शाह करीब सवा दो घंटे रूकेंगे और शहरी क्षेत्र की 3 विधानसभा में प्रचार प्रसार करेंगे। शुरुआत पश्चिम विधानसभा में जनसभा से होगा। जिसके बाद उत्तर मध्य विधानसभा से रोड शो करेंगे। जो पूर्व विधानसभा तक चलेगा।

अमित शाह करेंगे रोड शो

बता दें कि अमित शाह के चुनाव प्रचार में उतरने से कार्यकर्ता भी उत्साहित हो गए है। शाह के आगमन से जुड़ी तैयारी में प्रत्याशी और कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। अमित शाह का 14 नवम्बर को शाम 4:30 बजे जबलपुर डुमना विमानतल पर आगमन होगा। अमित शाह डुमना विमानतल से हेलीकाप्टर द्वारा मेडिकल बडडा दादा ग्राउंड मेडिकल कॉलेज के पीछे पहुंचेंगे, वह शाम 5 बजे पश्चिम विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार राकेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इन रास्तों पर जानें से बचे

जिसके बाद अमित शाह सड़क मार्ग से मालवीय चौक जाएंगे। वह शाम 5:45 पर उत्तर मध्य विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार अभिलाष पांडे के समर्थन में रोड शो करेंगे, फिर रोड शो करते हुए मिलोनीगंज, बड़ी खेरमाई पहुंचेंगे। यहां से भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर के समर्थन में भानतलैया, घमापुर से शीतलामाई तक रोड शो करेंगे। अमित शाह शाम 7:15 बजे डुमना विमानतल से दिल्ली की ओर प्रस्थान करेंगे।

Also Read:Bhai Dooj 2023: जानें कब मनाया जाएगा भाई दूज? क्या है भाई को तिलक लगाने का शुभ मुहूर्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox