होम / MP Election 2023: दुकानदारों का बड़ा एलान, फ्री में मिलेगा पोहा-जलेबी जानिए कैसे

MP Election 2023: दुकानदारों का बड़ा एलान, फ्री में मिलेगा पोहा-जलेबी जानिए कैसे

• LAST UPDATED : October 14, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: 17 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होनी है। ऐसे समय में इंदौर के दुकानदारों ने राज्य के वोटरों को जागरूक करने के लिए एक स्पेशल ऐलान कर दिया है। वोटिंग वाले दिन दुकानदारों ने मतदाताओं को फ्री में पोहा-जलेबी खिलाने की घोषणा की है। साथ ही इसी के साथ एक शर्त भी रखी है।

लेकिन एक शर्त भी

इंदौर देश का सबसे साफ-सुतरा शहर की मशहूर चाट-चौपाटी ’56 दुकान’ के दुकानदारों ने आने वाले विधानसभा चुनावों में मतदान को भी बढ़ावा देने के लिए एक अनोखी पहल की है। मतदान के दिन यानी 17 नवंबर को दुकानदारों ने घोषणा की है कि वोट डालने वाले हर उस व्यक्ति को इस चाट-चौपाटी में पोहे-जलेबी का मुफ्त में नाश्ता कराया जाएगा, जो भी उन्हें अपनी उंगली पर लगा अमिट स्याही का निशान दिखाएगा। यानी की अगर कोई भी व्यक्ति फ्री में पोहा-जलेबी खाना चाहता है तो उसे अपनी उंगली पर लगे निशान को दिखाना होगा।

पोहा-जलेबी पर 10 प्रतिशत की छूट 

गुंजन शर्मा ने बताया कि ’56 दुकान’ चाट-चौपाटी में मतदाताओं के लिए मुफ्त पोहे-जलेबी की पेशकश मतदान के दिन यानी 17 नवंबर को सुबह 9 बजे तक ही रहेगी साथ ही इसके बाद हर मतदाता को पोहा-जलेबी की कीमत में 10 प्रतिशत की खास छूट दी जाएगी पूरे दिन। संबंधित पैमानों पर खरा उतरने के कारण ’56 दुकान’ को ‘क्लीन स्ट्रीट फूड हब’ का दर्जा भारतीय खाद्य सुरक्षा नियामक ने दे रखा है। स्वाद के शौकीनों का इस चाट-चौपाटी पर हमेशा जमावड़ा लगा रहता है और सप्ताहांत में यहां खासी भीड़ होती है।

Read more: MP Election 2023: फंस गई कांग्रेस! प्रियंका गांधी के खिलाफ BJP…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox