होम / MP Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी ने कुछ इस अंदाज में मांगे वोट, इनका तरीका सबसे हटकर

MP Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी ने कुछ इस अंदाज में मांगे वोट, इनका तरीका सबसे हटकर

• LAST UPDATED : November 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है। एमपी में 17 नवंबर को चुनाव होने वाले है। ऐसे में नाम को लेकर नामांकन प्रकिया समाप्त होने के बाद अब प्रत्याशियो का चुनाव प्रचार जोर पकड़ गया है। अब उम्मीदवार अलग-अलग अंदाज में प्रचार कर लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर रहे है। श्योपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बाबू जंडेल के चुनाव प्रचार का अनोखा अंदाज देखने को मिला है।

बता दें कि उन्होंने जब ऊंट पर सवार होकर वोट मांगे तो हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया। ऊंट पर बैठ कर जनसंपर्क करते कांग्रेस उम्मीदवार जंडेल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बाबू जंडेल अक्सर सुर्खियों में रहते है। बाबू जंडेल अक्सर कभी वायरल ऑडियो तो कभी अपने बयानों को लेकर चर्चांओं में बने रहते हैं।

चुनाव मैं नहीं मेरी जनता लड़ रही

आपको बता दें कि श्योपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं वर्तमान विधायक बाबू जंडेल का कहना है, “मुझे क्षेत्र में लोगो का अपार समर्थन मिल रहा है ,में मेवाड़ा कछार गांव में गया था जहां 1 किंमी का रास्ता कच्चा था इसलिए गांव के लोगों ने ऊंट पर बैठाया, उन्होंने कहा कि चुनाव मैं नहीं मेरी जनता लड़ रही है।

अक्सर बयानबाजी के वजह से चर्चा में

श्योपुर से मौजूदा कांग्रेस विधायक और विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बाबू जंडेल आए दिन अजीब बयान बाजी और प्रदर्शनों को लेकर राजनैतिक और प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बनते है। वे पिछले 2 साल पहले बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन भी कर चुके हैं, तो कई दफा बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालू कर सुर्खिया बटोरते है।

Read more: LPG Price Hike: नवंबर के पहले दिन लगा झटका, इतना महंगा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox