होम / MP Election 2023: कांग्रेस पलटी, पोस्टल बैलेट से छेड़छाड़ के मामले पर कहा- कंफ्यूजन हो रहा था

MP Election 2023: कांग्रेस पलटी, पोस्टल बैलेट से छेड़छाड़ के मामले पर कहा- कंफ्यूजन हो रहा था

• LAST UPDATED : November 28, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस अब आरोप लगाकार अपने आरोपों से पीछे हट गई है, उसने बालाघाट कलेक्टर पर फर्जीवाड़े करने का आरोप लगाते हुए उस पर एक्शन लेने की मांग की थी। चुनाव आयोग को लिखे पत्र में स्ट्रांग रूम से डाक मतपत्र बाहर ले जाने और फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया था।

आयोग को पहले लिखा था पत्र

बता दें कि वोटिंग के बाद एमपी में मतगणना का इंतजार किया जा रहा है, जो 3 दिसंबर को होनी है। इस बीच कांग्रेस अपने बयान से पलटी। जिसमें कांग्रेस ने बालाघाट जिले के कलेक्टर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एक्शन लेने की मांग की थी। कांग्रेस ने एमपी के चुनाव अधिकारी को एक पत्र भी लिखा था।

कंफ्यूजन के वजह से मुद्दा बना

कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनाव आयोग को लिखे पत्र में स्ट्रांग रूम से डाक मतपत्र बाहर ले जाने और फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया था, जिससे पार्टी पीछे हट गई है। वीडियो जारी कर कांग्रेस शहर इकाई के अध्यक्ष शफकत खान ने बताया है कि एक कंफ्यूजन के वजह से यह मुद्दा बन गया था। लेकिन अब उनकी पार्टी चुनाव अधिकारियों से स्पष्टीकरण मिलने के बाद संतुष्ट है

चुनाव अधिकारी CEO अनुपम राजन ने इन आरोपों से पहले ही इनकार कर दिया था। साथ ही राजन ने यह भी कहा था कि स्थानीय कांग्रेस नेता प्रक्रिया से संतुष्ट हैं। राजन ने एजेंसी को बताया था कि कांग्रेस एवं बीजेपी के अधिकृत एजेंटों की मौजूदगी में ही डाक मतपत्र को स्ट्रांग रूम से निकालकर विधानसभावार अलग किया गया था।

Also read: Madhya Pradesh Election 2023: AAP की चाहत पांडे का Video वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox