होम / MP Election 2023: सतना में गरजीं मायावती, कहा-पार्टी पूरी तैयारी से लड़ रही चुनाव

MP Election 2023: सतना में गरजीं मायावती, कहा-पार्टी पूरी तैयारी से लड़ रही चुनाव

• LAST UPDATED : November 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों चुनावी प्रचार में जूटे हुए है। ऐसे मेें बसपा की सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को सतना जिल में एक रैली को संबोधित किया। मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए तमाम पार्टियों पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पूरी ताकत, तैयारी से चुनाव लड़ रही है।

साथ ही बसपा सुप्रीमो ने कहा कि हमारी पार्टी पूरी ताकत, तैयारी और दमदारी से चुनाव लड़ रही है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि हमारा किसी से कोई समझौता नहीं है। आपको किसी दल के बहकावे में नहीं आना है। हमारी पार्टी किसी चुनाव में कोई घोषणा-पत्र जारी नहीं करती है, क्योंकि हम करके दिखाने में ज्यादा विश्वास रखते हैं।

कार्यकर्ताओं की मदद से चुनाव लड़ा

बता दें कि बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रदेश में विभिन्न पार्टियों की सत्ता रही है, लेकिन किसी सरकार ने सर्व समाज, गरीबों, आदिवासियों, किसानों और छोटे व्यापारियों का कभी विकास नहीं किया है। साथ ही मायावती ने कहा कि देश में अकेली बसपा ही ऐसी पार्टी है, जो धन्नासेठों की मदद से नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की मदद से चुनाव लड़ती है ताकि बिना किसी के दबाव में आए सर्व समाज के हित की बात कर सके। कार्यकर्ताओं के सहारे ही यूपी में चार बार सरकार बनाई।

Also Read: MP Election 2023: चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दाव, OBC…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox