होम / MP Election 2023: पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम लिखा पत्र, लोगों से मांगा समर्थन

MP Election 2023: पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम लिखा पत्र, लोगों से मांगा समर्थन

• LAST UPDATED : October 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज), MP Election 2023: मध्य प्रदेश की जनता के नाम PM मोदी ने पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होने BJP शासनकाल में हुए विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनता से समर्थन मांगा है। PM ने लिखा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि एमपी विधानसभा चुनाव में आप मुझ तक अपना समर्थन पहुंचाएंगे और इस बार डबल इंजन की सरकार बनाएंगे। ये पत्र आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय में CM शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा ने कई नेताओं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में जारी किया है।

PM मोदी ने प्रदेश वासियों के लिखा पत्र

PM मोदी ने अपने पत्र में लिखा है “मेरे प्यारे मध्य प्रदेश वासियों, नर्मदा की इस पावन धरा को मेरा प्रणाम। मैं जब भी मध्य प्रदेश आता हूं, मेरे प्रति इतना प्रेम और मुझे अपार ऊर्जा मिलती है। आज मध्य प्रदेश वीरगति से आगे बढ़ रहा है वह हमारे लिए अत्यंत हर्ष की बात है। पिछले 20 वर्षों में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य के अपने अतीत से निकल कर सशक्त, समृद्ध और स्वावलंबी बना है। कौन भूल सकता है 2003 से पहले के मध्य प्रदेश को, जहाँ सुविधाओं का अभाव था।

पिछले 20 वर्ष से जो भरोसा आपने हम पर दिखाया है उसके मध्यप्रदेश देश की टॉप 10 अर्थव्यवस्थाओं में शामिल हो चुका है। इन 20 वर्षों में मुख्यमंत्री चौहान एवं भारी परिणाम आज मध्यप्रदेश में हुए लाख किमी से अधिक सड़कों के निर्माण, 16 प्रतिशत से अधिक आर्थिक विकास दर लाख से अधिक घरों में नल से जल, 28 हजार मेगावाट ऊर्जा उत्पादनको मुझे की हो रही है।

Read more: MP Election 2023: BJP नेता ने निकाली बिना अनुमति रैली, FIR हुई दर्ज, जानें मामला MP

                 Election 2023: दिग्विजय ने बताया उनके इस्तीफे का सच, जानिए…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox