होम / MP Election 2023: श्राद्ध पर सियासत, मामा-कांग्रेस आमने-सामने, शिवराज ने कही ये बड़ी बात

MP Election 2023: श्राद्ध पर सियासत, मामा-कांग्रेस आमने-सामने, शिवराज ने कही ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: एमपी में चुनाव के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागु हो गई है। अब सभी दलों ने धुंआधार चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को उत्तराखंड से लौटे और आने के साथ ही उन्होंने भोपाल से प्रचार अभियान की जोरदार शुरुआत की। आचार संहिता लागु होने के बाद ही CM शिवराज का भोपाल में पहला रोड शो हुआ।

बता दें कि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जारी नही हुई है, वहीं शिवराज ने प्रत्याशी के लिए रोड शो शुरू भी कर दिया है। CM शिवराज उत्तराखंड में दो दिन के दौरे पर गए थे, जहां वह एकांतवास में रहे और लौटने के तुरंत बाद ही उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार अभियान शुरू किया।

‘विद कांग्रेस’ के नाम से सोशल मीडिया एक्स पर बने एक अकाउंट से ट्वीट सामने आया। इस ट्वीट में लिखा था, “श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट” “मामा का श्राद्ध”। पिता के श्राद्ध की बात आई तो नाराज कार्तिकेय सामने आए और अपने ट्वीट में लिखा, “समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूं या गुस्सा? गुस्से में तो हूं, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

CM शिवराज ने रोड शो के बाद कहा- “वैसे मामा से कांग्रेस बहुत डरती है रोज गाली देती रहती है। राहुल बाबा से लेकर कमलनाथ तक और कल तो कुछ लोगों ने मामा का श्राद्ध भी करवा दिया। ट्वीट कर दिया! मामा तेरा श्राद्ध हो गया। मेरे बहनों और भाइयों, मामा के मरने की भी दुआएं की जा रही हैं। ऐसा क्या है मामा में… कांग्रेस के लोग दिन-रात, सुबह-शाम एक ही नाम शिवराज चौहान कई बार नींद में भी चमक जाते हैं। शिवराज मामा तेरा सत्यानाश हो जाए कहां से आ गया।

साथ ही कहा- “लेकिन मैं शिवराज हूं, अपनी जनता का सेवक। अगर मर भी जाऊंगा तो राख के ढेर से फीनिक्स पक्षी की तरह फिर से पैदा हो जाऊंगा, अपनी जनता की सेवा के लिए! मेरे श्राद्ध करने की दुआ करने वालों मैं भगवान से दुआ करता हूं। तुम्हें लंबी उम्र दे और तुम भी सुखी रहो, लेकिन तुम भी भाजपा की सरकार में ही सुखी रहोगे।”

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने दी सफाई

Also Read:MP Election 2023: प्रियंका बोलीं- BJP ने लोगों से उनके अधिकार…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox