होम / MP Election 2023: शाजापुर में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, जनसभा में विपक्ष को जमकर लताड़ा

MP Election 2023: शाजापुर में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, जनसभा में विपक्ष को जमकर लताड़ा

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले पहुंच गए है। शाजापुर की कालापीपल विधानसभा क्षेत्र में राहुल गांधी की जनसभा हो रही है। पार्टी यहां जन आक्रोश रैली निकाल रही है। बता दें कि राहुल गांधी इस जन आक्रोश रैली में शामिल होने के साथ ही एक बड़ी जन सभा को संबोधित करने के लिए भी पहुंचे हैं। 

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली आयोजित

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में पहुंच गए है। शाजापुर की कालापीपल विधानसभा क्षेत्र में उनकी जनसभा है। आज कांग्रेस यहां जन आक्रोश रैली भी निकाल रही है। राहुल गांधी इस जन आक्रोश रैली में शामिल होने के साथ ही एक बड़ी जन सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। पार्टी यह दावा कर रही है कि इस सभा को सुनने के लिए पचास हजार से अधिक लोग जुटे हुए हैं।

कमलनाथ ने कहा….

शाजापुर जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि राहुल जी मैं अभी बुजुर्ग नहीं हुआ हूं। मालवा की इस धरनी से मेरी जवानी के दिन बीते हैं, वो मुझे बहुत याद आती है। साथ ही कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है। किसानों को उनकी फसल का कभी वाजिब दाम नहीं दिया। साथ ही कहा कि BJP के पास क्या बचा है।

बता दें कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने आरोप लगाए कि बीजेपी पुलिस, पैसा और प्रशासन की दम पर चुनाव लड़ रही है। लेकिन मैं पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को कहना चाहता हूं कि कल के बाद परसो भी आता है इसलिए सच्चाई और धर्म के साथ अपनी ड्यूटी निभाएं, और किसी पार्टी विशेष के लिए कार्य ना करें।

राहुल गांधी की पहली जनसभा

मध्य प्रदेश में जब से चुनावी अभियान का शंखनाद हुआ है, तब से कांग्रेस के लगभग सभी दिग्गज नेता एमपी का दौरा कर चुके हैं। प्रियंका गांधी कुछ महीने पूर्व जबलपुर और ग्वालियर में दौरे के लिए आ चुकी है। लेकिन राहुल गांधी चुनावी समय शुरू होने के बाद से पहली बार एमपी का दौरा कर रहे हैं। राजनीतिक विशेषज्ञों के अनुसार राहुल गांधी अब सभी चुनावी राज्यों में दौरे कर रहे हैं। पहले वे राजस्थान और फिर छत्तीसगढ़ में गए थे, जहां पर उन्होंने विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार और जनसभाएं कीं। राहुल गांधी एमपी में लगातार जनसभाएं करेंगे। चुनाव प्रचार की कमान सभालेंगे। 

Also read: Indore News: इंदौर में गणपति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 3 लोगों की हुई मौत; 2 घायल

Ujjain Rape Case Update: “मैं बहुत शर्मिंदा हूं”, मेरे बेटे को गोली मार दो- रेप आरोपी के पिता 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox