होम / MP Election 2023: कांग्रेस से तनातनी के बीच सपा की चौथी लिस्ट, देखिए किस-किस को मिला टिकट

MP Election 2023: कांग्रेस से तनातनी के बीच सपा की चौथी लिस्ट, देखिए किस-किस को मिला टिकट

• LAST UPDATED : October 23, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: एमपी में विधानसभा चुनाव जल्द होने वाले है। इसी के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है। इस लिस्ट में 12 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। सपा ने चौथी लिस्ट में 2 सीटों पर प्रत्याशी के फेरबदल की हैं।

43 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने मुरैना की जौरा विधानसभा सीट से रीना कुशवाहा के स्थान पर अब मनीराम धाकड़ और रीवा की देव तालाब विधानसभा सीट से राम यज्ञ सौंधिया के स्थान पर सीमा सिंह को टिकट दिया गया है। इसके साथ सपा ने पहली लिस्ट में 9, दूसरी लिस्ट में 22 और तीसरी लिस्ट में 2 उम्मीदवारो के नामों का ऐलान किया गया था। अब चौथी सूची में कुल 12 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। सपा ने अब तक कुल 43 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए है।

अखिलेश और कमलनाथ के बीच कोल्ड वॉर

एमपी में कांग्रेस और सपा गठबंधन करने वाले थे, जिस पर बात नहीं बन पाई है। इस मुद्दे पर सपा पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और कमलनाथ के बीच कोल्ड वॉर नजर आ रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने अखिलेश यादव को लेकर बयान देते हुए कहा कि कौन अखिलेश वखिलेश। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पार्टी के नेता सपा के टिकट पर लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। जिसके जवाब में सपा प्रमुख ने तंज कसते हुए कहा कि उनके नाम में ही कमल है। अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस सपा को धोखे में न रखे।

Also Read: Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि का आखिरी दिन, जानें मां सिद्धिदात्री की पूजा विधि और भोग 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox