होम /  MP Election 2023: निशा बांगरे का कांग्रेस में शामिल होने का रास्ता साफ, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

 MP Election 2023: निशा बांगरे का कांग्रेस में शामिल होने का रास्ता साफ, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

• LAST UPDATED : October 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: एमपी में पूर्व SDM निशा बांगरे काफी चर्चा में है। पूर्व प्रशासनिक अधिकारी निशा बांगरे ने पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल होने का रास्ता साफ कर लिया है। ऐसे में एमपी कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि निशा बांगरे जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगी। बता दें कि निशा बांगरे ने चुनाव लड़ने के लिए इस्तीफा दे दिया था।

आमला सीट से लड़ सकती है चुनाव

बता दें कि निशा बांगरे इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमल नाथ से मुलाकात की थीं। शिकारपुर स्थित निवास पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने बुधवार की दोपहर निशा बांगरे से मुलाकात की। अब यह माना जा रहा है कि निशा ने आमला सीट से अपने टिकट को लेकर कमलनाथ से चर्चा की है। हालांकि, दोनों के बीच हुई मुलाकात के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह माना जा रहा है कि न‍िशा बांगरे को कांग्रेस अपना उम्‍मीदवार बना सकती है।

SDM पद से दिया इस्तीफा

साथ ही बता दें कि विवादों के चलते निशा बांगरे ने SDM पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने उनका इस्तीफा सोमवार को स्वीकार कर लिया। ऐसे में निशा बांगरे का नाम बैतूल जिले की आमला सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर सामने आया था। हालांकि, कांग्रेस ने इस सीट पर अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है।

Also Read MP Election 2023: बसपा ने जारी की सूची, इन 11 उम्मीदवारों…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox