होम / MP Election 2023: कांग्रेस-सपा में तेज हुई ‘जंग’, अब कमलनाथ बोले- छोड़िए अखिलेश-वखिलेश

MP Election 2023: कांग्रेस-सपा में तेज हुई ‘जंग’, अब कमलनाथ बोले- छोड़िए अखिलेश-वखिलेश

• LAST UPDATED : October 20, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ सिंह के बयान को लेकर सपा के मुखिया अखिलेश यादव भड़क गए हैं। यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि एमपी में कांग्रेस के लोग बीजेपी से मिले हुए हैं। अगर ये पता होता कि कांग्रेस विधानसभा में गठबंधन नहीं करेगी तो हम कभी उनका फोन भी नहीं उठाते।

अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर लगाया ‘विश्वासघात’ का आरोप

एमपी विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर अखिलेश यादव और MP पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। इस दौरान पीसीसी चीफ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि माहौल बहुत अच्छा है। टिकट घोषित होने के बाद फोन कॉल आ रहे हैं और लोग बता रहे हैं कि काफी उत्साह है। हम उम्मीद से भी बेहतर संख्या से जीतेंगे। इसी दौरान अखिलेश यादव की ओर से कांग्रेस पर लगाए गए ‘विश्वासघात’ के आरोपों के बारे में मीडिया ने सवाल किया तो कमलनाथ छूटते ही बोले, ‘अरे भई छोड़ो अखिलेश अखिलेश…’

अखिलेश बोले- पता होता तो फोन ही नहीं उठाते

अखिलेश यादव अब कांग्रेस पर भड़के हुए हैं। सपा के मुखिया ने कहा, मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार कांग्रेस को दूसरे दलों को साथ लेने में क्या परेशानी है? किसी दल में ताकत या हैसियत है तो उसको साथ लेना चाहिए। मुझे वो दिन याद है जब कांग्रेस को अपनी सरकार बनानी थी तो MP में तो सुबह से लेकर शाम तक वह हमारे विधायक को ढूंढ रहे थे। तो कांग्रेस नेताओं के फोन ही नहीं उठाते।

इसके साथ अखिलेश अखिलेश ने आगे कहा, I.N.D.I.A. के भरोसे में MP में अपने नेताओं को निराश नहीं कर सकता। सपा अब बीजेपी को हराने के लिए तैयार है। निर्णय कांग्रेस को लेना है। अगर हमें ये पता होता कि विधानसभा स्तर पर गठबंधन नहीं है तो न हम मीटिंग में जाते और न ही कांग्रेस नेताओं के फोन उठाते।

CM शिवराज ने ली चुटकी, बोले- इंडिया गठबंधन का कोई भविष्य नहीं

बता दें कि उधर, अखिलेश यादव और इंडिया गठबंधन पर एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा, दिल्ली में दोस्ती और राज्य में कुश्ती? यह इंडिया गठबंधन 2024 चुनाव के लिए बनाया गया था। अखिलेश यादव ने कल कहा था कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को 1 साल तक अंधेरे में रखा है। उनके ‘चिरकुट’ शब्द के इस्तेमाल से समझा जा सकता है कि उन्हें कैसा महसूस हुआ होगा। अब MP में कांग्रेस, एसपी और आप-तीनों पार्टियां चुनाव लड़ेंगी।

Also Read: Petha: नवरात्र में खा रहे हैं पेठा तो रुको, ये वीडियो देखकर पेठा खाना भूल जाएंगे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox