होम / MP election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगी उमा भारती?

MP election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगी उमा भारती?

• LAST UPDATED : September 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP election: मध्यप्रदेश की राजनीति में हर रोज कुछ नया देखने को मिल रहा है। अभी तक कयास लगाया जा रहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती विधानसभा चुनाव लड़ेगी। लेकिन उन्होंने सभी के अटकलों को खारिज किया है। बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उमा भारती का पत्र वायरल हो रहा था। जिसमें उन्होंने अपने 19 उम्मीदवारों के लिए टिकट की मांग रखी थी। हालांकि उन्होंने उस पत्र को फर्जी बताया था।

  • सभी के अटकलों को खारिज किया
  • वायरल पत्र पर सफाई

ट्वीट कर दी जानकारी

चुनाव ना लड़ने की बात को साफ करते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि “जो भी समाचार छपता है वह तथ्य एवं अनुमान दोनों के मेल से बनता है। कई बार अनुमान सत्य पर भारी पड़ जाता है और अनुमान गलत होता है। मैं मध्य प्रदेश के 2023 के विधानसभा चुनाव में प्रचार भले ही करूं किंतु मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने वाली हूं। आप इस अनुमान को खारिज कर दीजिए।

टिकट की मांग

वहीं टिकट की बात पर सफाई देते हुए उन्होंने पहले भी ट्वीट किया था कि, “मेरे ऑफिस से मीडिया जगत के बहुत सारे लोग पूछ रहे हैं कि सोशल मीडिया में एक सूची वायरल हो रही है, क्या उमा भारती जी ने बीजेपी उम्मीदवारों के नाम की सूची लिखित में पार्टी को भेजी है? मैंने निश्चित रूप से केंद्र एवं राज्य के नेताओं से मध्य प्रदेश के सभी 230 विधानसभा उम्मीदवारों पर विचार विमर्श किया है। इसलिए मुझे कोई सूची लिखकर देने की जरूरत कहां है, हां मेरी चर्चा में यह नाम भी शामिल रहे हैं, बीजेपी का हर उम्मीदवार मेरा है।”

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox