होम / MP Election 2023: आज गुना में PM मोदी की रैली, व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, इन रास्तों पर जानें से बचे

MP Election 2023: आज गुना में PM मोदी की रैली, व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, इन रास्तों पर जानें से बचे

• LAST UPDATED : November 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: आज पीएम मोदी मध्य प्रदेश के गुना जिले में आएंगे। इस दौरान वे गुना, अशोकनगर और शिवपुरी तीनों जिलों में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं, सा साथ ही जनता की सुविधा के लिए ट्रैफिक और पार्किंग व्यवस्था भी की गई है।
सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा

1300 पुलिस बल सुरक्षा में तैनात

बता दें कि इसी क्रम में पुलिस के अधिकारियों ने हवाईपट्टी से लेकर सभा स्थल तक सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। पीएम मोदी की सभा को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर जोन डी. श्रीनिवास वर्मा के निर्देशन, पुलिस उप महानिरीक्षक ग्वालियर रेंज कृष्णावेणी देशावतु के मार्गदर्शन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजयकुमार खत्री के नेतृत्व में हवाईपट्टी, कार्यक्रम स्थल, सभा स्थल तक की मार्ग व्यवस्था और शहर से सभास्थल तक विभिन्न मार्गों पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा है। जिसमें करीब 1300 पुलिस बल V VIP सुरक्षा में तैनात है, जो तय किए गए स्थानों एवं मोबाइल वाहनों में रहकर सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था का जायजा लेंगे।

यहां होंगे वाहन पार्क

वहीं, बीज निगम में शिवपुरी, म्याना, ऊमरी की ओर से आने वाले वाहन दशहरा मैदान के सामने बीज निगम मैदान में पार्क किए जाएंगे। खेल प्रशाल में आरोन, राघौगढ़, फतेहगढ़, जयस्तंभ चौराहा, हनुमान चौराहा की तरफ से आने वाली बसें अंबेडकर चौराहा होते हुए खेल प्रशाल के सामने मैदान में पार्क की जाएंगी।

Also Read: MP Election 2023: मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, BJP पर…

Prahlad Patel: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सड़क हादसे में बाल-बाल बचे,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox