होम / MP : फोन नहीं उठाने पर डिप्टी सीएम पर फूटा पूर्व कैबिनेट मंत्री का गुस्सा, कह दी ये बात….

MP : फोन नहीं उठाने पर डिप्टी सीएम पर फूटा पूर्व कैबिनेट मंत्री का गुस्सा, कह दी ये बात….

• LAST UPDATED : March 12, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़),Kusum Mahdele: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश में राजनीतिक समीकरण बदल रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश की वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री कुसुम मेहदेले ने अपनी ही सरकार के उपमुख्यमंत्री से नाराजगी जाहिर की है। अब उनका गुस्सा सार्वजनिक हो गया है. वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री कुसुम मेहदेले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने ही प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला पर अपना गुस्सा निकाला है।

क्या मंत्री बनने के बाद यही व्यवहार होना चाहिए?

पन्ना से पूर्व विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री कुसुम मेहदेले ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग के मंत्री माननीय श्री राजेंद्र शुक्ल जी ने मुझे कल 8.3.24 से कम से कम 10 बार फोन किया। आज तक लेकिन आपने या सचिव ने इसे एक बार भी नहीं उठाया। क्या मंत्री बनने के बाद यही व्यवहार होना चाहिए? गर कुछ गलत कहा हो तो माफी।”

कुसुम मेहदेले के बारे में जानें

आपको बता दें कि कुसुम मेहदेले की गिनती बीजेपी के मुखर नेताओं में होती है। कुसुम महदेले के मुताबिक उनके रिश्तेदार डॉक्टर का ट्रांसफर कर दिया गया, जो गलत है। इस मामले को लेकर जब चिकित्सा मंत्री राजेंद्र शुक्ला को फोन किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उन्होंने अपनी नाराजगी दिखाई है।

ये भी पढ़ें-Weight Loss Tips: वजन घटाने में मददगार हैं ये योगा पोज,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox