होम / एमपी सरकार ‘ऑटो शो 2022’ से पहले कार और बाइक रैली आयोजित करेगी जानिए क्या होगा शेड्यूल

एमपी सरकार ‘ऑटो शो 2022’ से पहले कार और बाइक रैली आयोजित करेगी जानिए क्या होगा शेड्यूल

• LAST UPDATED : April 21, 2022

भोपाल । Madhya Pradesh सरकार 24 अप्रैल को Indore में Auto Show 2022 से पहले Super Car और Super Bike Rally का आयोजन करने वाली है। यह इस महीने के अंत आयोजित होने वाली है।

ऑटो शो 2022 से पहले होगी रैली

मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, रैली को Nehru Stadium से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा और यह Vijay Nagar से होते हुए इंदौर के Super Corridor Square पर समाप्त होगी।

यह रैली इंदौर AIRPORT के पास सुपर कॉरिडोर स्क्वायर और मध्य प्रदेश के NATRAX में 28 से 30 अप्रैल 2022 के बीच होने वाले ‘मध्य प्रदेश ऑटो शो 2022’ के अग्रणी संस्करण के लिए एक पर्दा उठाने वाली होगी।

ऑटो शो 2022 के ये होंगे भागीदार

यह आयोजन मध्य प्रदेश सरकार, भारतीय उद्योग परिसंघ (CII), सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (SIAM), और ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (ACMA) ऑफ इंडिया द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया जाएगा।

ऑटोमोबाइल की अत्याधुनिक इंजीनियरिंग प्रतिभा को मिलेगा बढ़ावा

बयान में कहा गया है कि रैली उच्च प्रदर्शन वाली कारों और बाइकों का प्रदर्शन करेगी और भारत में ऑटोमोबाइल क्षेत्र की अत्याधुनिक इंजीनियरिंग प्रतिभा को बढ़ावा देगी।

ये भी पढ़ें: खरगोन हिंसा के फरार आरोपितों की सूचना पर पुलिस ने इनाम की घोषणा की

ये भी पढ़ें: एवीजीसी-एक्सआर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट एसोसिएशन विधिवत गठित AVGC-XR Media and Entertainment Association duly constituted

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox