होम / एमपी, हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र ने HI वरिष्ठ महिला चैम्पियनशिप के चौथे दिन जीत दर्ज की

एमपी, हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र ने HI वरिष्ठ महिला चैम्पियनशिप के चौथे दिन जीत दर्ज की

• LAST UPDATED : May 10, 2022

इंडिया न्यूज़

भोपाल (मध्य प्रदेश): हॉकी मध्य प्रदेश, हॉकी हरियाणा, हॉकी पंजाब और हॉकी महाराष्ट्र ने सोमवार को 12 वीं हॉकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2022, भोपाल, मध्य प्रदेश के चौथे दिन जीत दर्ज की।

 

दिन के पहले गेम में हॉकी मध्य प्रदेश ने पूल ए मैच में हॉकी चंडीगढ़ को 5-1 से हराया। हॉकी मध्य प्रदेश के लिए मनीषा चौहान (20′), सविता (26′), नीलू ददिया (30′), ज्योति पाल (57′) और कप्तान नीरज राणा (60′) ने गोल किए। हॉकी चंडीगढ़ के लिए एकमात्र गोल प्रियंका (35′) ने किया।

दिन के दूसरे गेम में, हॉकी हरियाणा ने पूल बी मैच में असम हॉकी के खिलाफ सामना किया और 7-1 से जीत दर्ज की। ज्योति (8′, 19′) और सोनी (34′, 52′) ने मैच में हॉकी हरियाणा के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, दोनों खिलाड़ियों ने ब्रेस स्कोर किया। तन्नू (27′), कप्तान प्रियंका (49′), और भारती सरोहा (53′) ने एक-एक गोल किया, जबकि साक्षी (23′) ने असम हॉकी के लिए एकमात्र गोल किया।

पंजाब को मिली आसान जीत

दिन के तीसरे गेम में हॉकी पंजाब ने छत्तीसगढ़ हॉकी पर 6-0 से जीत दर्ज की। कप्तान नवप्रीत कौर (5′, 26′), और नवजोत कौर (32′, 40′) ने दो-दो गोल किए, जबकि किरणदीप कौर (36′), और सरबदीप कौर (48′) ने भी एक-एक गोल किया, जिससे हॉकी को मदद मिली।

हॉकी महाराष्ट्र ने हॉकी राजस्थान को हराया

दिन का चौथा मैच हॉकी महाराष्ट्र और हॉकी राजस्थान के बीच पूल डी प्रतियोगिता थी। अंकिता सपटे (39′) और चैत्रली गावड़े (41′) ने हॉकी महाराष्ट्र को बढ़त दिलाई। मानश्री नरेंद्र शेडगे (51′) ने तीसरा गोल किया और फिर पूजा भानुदास शेंडागे (57′) ने चौथे क्वार्टर में चौथा गोल जोड़ा क्योंकि हॉकी महाराष्ट्र ने हॉकी राजस्थान को 4-0 से हराया। (एएनआई)

Read More : मध्य प्रदेश में तीन दिन और बढ़ेगा तापमान Temperature in Madhya Pradesh

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox