होम / MP: चुनाव को लेकर कमलनाथ की बहू ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोली-मैं डरी नही…

MP: चुनाव को लेकर कमलनाथ की बहू ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोली-मैं डरी नही…

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP: छिंदवाड़ा में बड़े स्तर पर राजनीतिक पलायन हुआ है पूर्व CM कमलनाथ का कई कांग्रेसियों ने साथ छोड़ा है अमरवाड़ा विधायक, महापौर पूर्व मंत्री के बेटे सहित कई पार्षद भाजपा में शामिल हो गए हैं। ऐसे में पूर्व CM कमलनाथ की बहू और लोकसभा सांसद प्रत्त्याशी नकुलनाथ कि पत्नी प्रिया नाथ का दर्द छलक उठा है।

प्रिया नाथ ने कही ये बात 

प्रिया नाथ ने चौरई विधानसभा के एक कार्यक्रम में कहा मैं इस पलायन से डरी नही लेकिन पिता कमलनाथ जी के लिए दुखी हूँ जिन लोगों को कमलनाथ जी 45 सालों से लेकर चल रहे थे, जिन्हें आशीर्वाद दिया। जिन्हें अपना माना उन लोगों ने इस अग्नि परीक्षा के समय कमलनाथ जी को धोखा दे दिया है उनका साथ छोड़ दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि चिंता की बात नही छिंदवाड़ा की जनता और कांग्रेस का असली कार्यकर्ता हमारे साथ है हम नई क्रांति के साथ आगे बढ़ेंगे।

मैं कहती हूं मुझे डर तो कतई – प्रिया नाथ

बता दें कि नकुलनाथ की पत्नी ने आगे कहा कि जिन्हें हमने अपना माना उन्होंने अग्नि परीक्षा के समय धोखा दिया। छिंदवाड़ा के चौरई में चुनाव प्रचार कर रही थी। इस दौरान कहा कि-जहां जाती हूं मेरे परिवार के लोग बोलते हूं मेरी बहनें और भाई कहते हैं कि डरना नहीं…मैं कहती हूं मुझे डर तो कतई नहीं लगता…बस दुख लगता है जब पिताजी कमलनाथ जी की ओर देखती हूं तो दुख जरूर होता है…जिन्हें हमने अपना समझा उन्होंने अग्नि परीक्षा के समय धोखा दिया.. लेकिन, हमारा रिश्ता 44 साल का है… असली ताकत छिंदवाड़ा की जनता है।

इन नेताओं के लिए कही ये बात 

प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में लगातार कांग्रेस को झटका लग रहा है। कांग्रेस के कई नेता पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं। कुछ दिन पहले नकुलनाथ ने अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह को ग़द्दार तक कहा। जिसके बाद खूब बवाल मचा। इसके बाद पत्नी प्रिया नाथ ने पार्टी छोड़कर जा रहे कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा है। यह माना जा रहा है कि प्रिया नाथ ने ये बात कमलेश शाह और छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम आहके के लिए कही है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox