होम / MP Lok Sabha Election: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बोला हमला, बोले खत्म हो चुकी है…

MP Lok Sabha Election: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बोला हमला, बोले खत्म हो चुकी है…

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब कहीं नहीं बची है। वो अब खत्म हो चुकी है, कुछ नहीं दे सकती। कांग्रेस के प्रत्याशी ही पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस किसी का भी भला नहीं कर सकती।

एतिहासित जीत दर्ज कराएं: शिवराज सिंह चौहान

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा जनता मेरे लिए भगवान है, मैंने अनेकों योजना बनाई है। आपलोग चुनाव में जुटकर ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएं। उन्होंने कहा लाड़ली बहना के बाद लखपति बहना और दीदी बनाना है। मैं वचन देता हूं कि जबतक मेरी सांस रहेगी, मैं सेवा करता रहूंगा। बेटियां मेरे लिए साक्षात देवियां हैं, बहना मेरे लिए साक्षात देवी की मुर्तियां हैं। इनकी पूजा हो गई तो भगवान की पूजा हो गई।

भारत को आगे ले जाने का कर रहे काम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इछावर विधानसभा में जनता का आशिर्वाद मांगने जा रहा हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम जी के नेतृत्व में वैभव शाली भारत का निर्माण हो रहा है। पीएम मोदी देश को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। वो जनता के कल्याण में लगे हुए हैं।

Also Read: Bhopal Rape Case: खान खिलाकर किया बेहोश, फिर 8 साल की मासूम के साथ…

Also Read: कांग्रेस प्रत्याशी के दूसरी पार्टी में शामिल होने पर की जीतू…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox