होम / MP Loksabha Election: कैबिनेट मंत्री के बयान पर राजनीतिक हलचल तेज, पटवारी 7 मई को BJP में हो सकते हैं शामिल?

MP Loksabha Election: कैबिनेट मंत्री के बयान पर राजनीतिक हलचल तेज, पटवारी 7 मई को BJP में हो सकते हैं शामिल?

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) MP Loksabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हे रहे हैं। एक तरफ जहां इंदौर की लोकसभा सीट से कैंडिडेट अक्षय कांति बम नेअपना नॉमिनेशन वापस लकेर भाजपा का दामन थामा है। उससे हर कोई हैरान रह गया है। अब इसी बीच पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के भाजपा जॉइन करने की खबर चर्चाओं में है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जीतू पटवारी के भाजपा में शामिल होने को लेकर बयान दिया है।

गोविंद सिंह राजपूत ने क्या कहा

उन्होंने अपने बयान में कहा कि “राजनीतिक जीवन में पहली बार ऐसा देखा है कि लोकसभा के प्रत्याशी नाम वापस ले रहे हैं और भाजपा के उम्मीदवार निर्विरोध हो रहे हैं। अक्षय कांति बम पूरी तरह से जीतू पटवारी के आदमी हैं, कांग्रेस के लोगों ने मना किया था कि इनको टिकट नहीं दो, फिर भी जिद करके टिकट दिया, इसमें जो वह बिकने की बात कर रहे हैं तो अक्षय कांति बम से सौदेबाजी हुई होगी तो इसमें जीतू पटवारी की भी सहमति रही होगी।”

गोविंद सिंह राजपूत ने कसा तंज

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पीसीसी चीफ पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे तो यह लगता है कि पूरे देश में लाखों की तादाद में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं। यह कम इसी तरह से जारी रहा, तो वह दूर नहीं है, 7 तारीख आते-आते मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी भी भाजपा में ना आ जाएं।”

Also Read: Lucky Draw For Bhopal Voters: भोपाल के मतदाताओं को वोट करने पर अब मिलेगा…

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox