होम / MP LS Results: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने MP में हार की जिम्मेदारी ली, कहा- “इंडिया गठबंधन पर जनता ने भरोसा जताया”

MP LS Results: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने MP में हार की जिम्मेदारी ली, कहा- “इंडिया गठबंधन पर जनता ने भरोसा जताया”

• LAST UPDATED : June 4, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़),  मध्य प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा सीट पर हार की जिम्मेदारी ली है। राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी चर्चा में उन्होंने कहा कि उन्हें देश के सबसे बड़े चुनाव परिणाम परिणाम सामने है। पिछले दो दिनों से एग्जिट पोल दिखाकर भ्रम फैलाया जा रहा था। जनता ने स्पष्ट रूप से कहा है कि उसे अधिनायकवाद और तानाशाही की आवश्यकता नहीं है।

मध्य प्रदेश में हुआ धन बल का प्रयोग- जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने कहा कि मप्र के संदर्भ में हम सबने एकजुट होकर चुनाव लड़ा और अच्छे नतीजों के लिए प्रयास किए, लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद मप्र में जिस तरह की घटनाएं हुईं, मैं कह सकता हूं कि सरकार के धन और बल के प्रयास सफल रहे। लेकिन पार्टी का अध्यक्ष होने के नाते मैं मप्र के नतीजों को सिर झुकाकर स्वीकार करता हूं और इन नतीजों की जिम्मेदारी लेता हूं।

Also Read- MP Loksabha Elections Results: शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य समेत बीजेपी के दिग्गज नेताओं की…

आत्म मंथन के साथ बदलाव के लिए तैयार- पटवारी

पटवारी ने आगे कहा कि पार्टी आत्ममंथन के बाद बदलाव के लिए तैयार है। इसमें नई सोच, विचार और व्यवहार को शामिल किया जाएगा। मध्य प्रदेश की जनता बहुत जागरूक है और जिस तरह से इंदौर में जनता ने भाजपा को नोटा के रूप में तमाचा मारा है, उसे भाजपा हमेशा याद रखेगी। अब सरकार को मोदी जी द्वारा दी गई गारंटी को पूरा करना चाहिए और कांग्रेस पार्टी उन गारंटी को पूरा करने में एक मजबूत विपक्ष के रूप में अपनी भूमिका निभाती रहेगी।

Also Read- Jyotiraditya Scindia Won: गुना सीट पर बीजेपी के ज्योतिरादित्य सिंधिया का परचम लहराया, 4…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox