होम / MP: सरपंच ने दिखाई दबंगई, दिनदहाड़े सरकारी अधिकारी का अपहरण करने का किया प्रयास

MP: सरपंच ने दिखाई दबंगई, दिनदहाड़े सरकारी अधिकारी का अपहरण करने का किया प्रयास

• LAST UPDATED : January 9, 2023

इंडिया न्यूज, भिंड ( Bhind – Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेश के भिंड शहर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर दिनदहाड़े एक सरकारी अधिकारी का अपहरण करने का प्रयास हुआ। रिवाल्वर की दम पर एक सरपंच ने जनपद पंचायत मेहगांव में पदस्थ सब इंजीनियर अधिकारी की अपहरण करने की इस घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी मिली है, कि ढ़पारा के सरपंच ने सब इंजीनियर की मार-पीट करने के बाद उसको अपनी कार में जबरन बिठाकर अपने साथ ले जाने का किया प्रयास। बताया जा रहा है, कि सरपंच ने सब इंजीनियर को गांव के तालाब का फर्जी मूल्यांकन करने को कहा था। जिस पर सब इंजीनियर ने यह गलत कार्य करने से मना कर दिया, इसलिए जनपद पंचायत के सरपंच ने सब इंजीनियर के साथ की मार-पीट करी और उसका अपहरण करने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है, कि सरपंच की मारपीट और अपहरण के भय से सब इंजीनियर का पेंट में पेशाब तक छूट गया। सरपंच ने सब इंजीनियर को फोन कर मिलने के लिए बुलाया, उसके बाद उसे फर्जी मूल्यांकन के कागजों पर हस्ताक्षर करने की कही बात फर्जी मूल्यांकन कागजों पर हस्ताक्षर की मनाही किए जाने पर सरपंच ने सब इंजीनियर के साथ बीच बाजार की मार-पीट जिसके चलते घटना के बाद सब इंजीनियर मामले की शिकायत करने सिटी कोतवाली थाने पहुंचे।

यह भी पढ़े: MP: भोपाल में चल रहे आंदोलन को करणी सेना का समर्थन, कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox