होम / MP News: रायगढ़ में बिजली कनेक्सन काटने गए JEE पर हमला, पुलिस ने दर्ज किया केस

MP News: रायगढ़ में बिजली कनेक्सन काटने गए JEE पर हमला, पुलिस ने दर्ज किया केस

• LAST UPDATED : April 14, 2024
India News MP (इंडिया न्यूज) MP News: मध्य प्रदेश के रायगढ़ जिले से बिजली चोरी पर कार्रवाई करने गई टीम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। जिले के ब्यावरा में बिजली चोरी करने और बकाया राशि जमा नहीं होने पर जेई बिजली कनेक्शन काटने पहुंचे थे। इस दौरान जेई और बिजली विभाग के कर्मचारियों पर घर के महिलाएं और पुरुषों ने डंडे से हमला करते हुए गाली गलौज कर दी। इस मामले में जेई की शिकायत पर पुलिस ने मां-बेटी सहित घर के पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है।

थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़ ने बताया,  बकाया राशि की वसूली करने गए जेई और उनकी टीम पर महिला जमीला खातून, उसकी बेटी टीना, दामाद आमिर उर्फ बंटी, फैजान और आदिब खान ने हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने उन्लोंगों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने, विद्युत अधिनियम और SC/ST एक्ट में एफआईआर दर्ज किया है।

Also Read- Bhimrao Ramji Ambedkar: भीमराव अंबेडकर के प्रेरणादायी विचार जिनसे बदल जाएगी आपकी जिंदगी

पीड़ित JE सागर मालवीय ने क्या बताया?

पीड़ित JE सागर मालवीय ने बताया कि बीते 29 जनवरी को ब्यावरा के रहने वाली जमीला खातून पर विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी का प्रकरण बनाया था। इस दौरान टीम को उनसे 98207 रुपये की वसूली करना था. महिला ने आर्थिक स्थिति हवाला देते हुए 40 हजार रुपये जमा कर दिए थे। बाकी 58207 रुपये 25 फरवरी तक जमा करने के लिए कहा था। जब तय तारीख को बकाया राशि जमा नहीं हुआ तो हमने बिजली कनेक्शन काटने का आदेश दिया। शनिवार को बिजली काटने के लिए JE सागर मालवीय के साथ भोनीसिंह यादव, सुनील सक्सेना, महेश मेहर और वाहन चालक विनोद वर्मा कनेक्शन काटने गए थे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox