होम / MP News: 2 महिलाओं ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल!

MP News: 2 महिलाओं ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल!

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज, खंडवा (khandw -Madhya Pradesh)

MP News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से एक युवक को खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं युवक को खंबे सा बांधकर पीट रही है।आपको बता दें कि महिलाएं युवक को इसलिए पीटा, क्योंकि युवक शराबी है। महिलाओं का कहना है, कि युवक शराब पीकर घर में मारपीट करता था।

यह भी पढ़े: MP News: पुलिस का जोरदार एकशन, गल्र्स स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचलों की करी धरपकड़

जानकारी मिल है कि  मामला खंडवा के छैगांव ब्लॉक के दोन्दवाड़ा गांव का है। बता दें कि खंडवा जिले का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक बुजुर्ग और एक अन्य महिला युवक को बिजली के खंभे से बांधकर हाथ में डंडा लेकर सामने खड़ी हुई हैं।

वीडियो में आ रही आवाज से पता चलता है कि खंभे से बंधा युवक शराब का आदी है और शराब पीकर परिवार वालो को परेशान करता है। वीडियो में जो आवाज आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि युवक शराबी है और शराब पीने के बाद अपनी दादी और पत्नी के साथ मारपीट करता था।

यह भी पढ़े: Waah Bhai Waah: रीवा के कवियों ने नेशनल टीवी पर जीता सबका दिल, लूट ली शैलेश लोढ़ा की महफिल

वही दूसरी तरफ लोगों ने बताया कि शराब की लत से परिवार वाले काफी परेशान थे। जिसके चलते लत छुड़ाने और उसको सबक सिखाने के लिए उसे बिजली के खंभे से बांध दिया। महिलाओं के हाथ में डंडे हैं, जिससे उसे डराया जा रहा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो रहा हैं।

यह भी पढ़े: Bilawal Bhutto’s statement on PM Modi: PM मोदी पर टिप्पणी करने पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का फूंका पुतला, मुर्दाबाद के लगाए नारे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox