होम / MP News: एक्सीडेंट मामले में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

MP News: एक्सीडेंट मामले में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), मध्य प्रदेश के सागर जिले में दुर्घटनाग्रस्त वाहन की जगह दूसरे वाहन को जब्त करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सागर के सिविल लाइन थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

यह है मामला (MP News)

मामले पर बयान देते हुए एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि 6 फरवरी को सागर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक बिना नंबर की गाड़ी में डीजे बांध दिया गया था। इस गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। इस घटना के संबंध में धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Also Read:- Shivraj Singh Chauhan: शिवराज ने खोला कांग्रेस का चिट्ठा, कितने नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में हारे चुनाव

घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को नष्ट करने के बजाय दूसरे वाहन को जब्त कर लिया। इसके बाद मामले की जांच के बाद एसपी अभिषेक तिवारी ने सागर के सिविल लाइन थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश दिया।

निलंबित पुलिसकर्मियों को रक्षित केंद्रों से संबद्ध कर दिया गया है और उन्हें जीवन निर्वाह भत्ता दिया जाएगा। इन पुलिसकर्मियों को हर जनगणना और परेड में मौजूद रहने की जिम्मेदारी भी दी गई है। यह मामला व्यवस्थागत दृष्टिकोण से गंभीर है और पुलिस अधिकारी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई हो।

Also Read:- Amalaki Ekadashi: आमलकी एकादशी पर करें ये उपाय, धन से हो जाएंगे मालामाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox