होम / MP News: भोपाल में एक्सीडेंट, लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो घायल

MP News: भोपाल में एक्सीडेंट, लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो घायल

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),MP News: राजधाानी भोपाल के कमला नगर इलाके में हैरत अंगेज खबर सामने आई है। बीती रात कमला नगर इलाके में एक्सीडेंट हो गया है। हादसे के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया तो एक पक्ष ने उन पर ही हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मी के गंभीर चोट आई है। इसके अलावा चार-पांच अन्य लोगों को चोट लगी।

एक पक्ष ने पुलिसकर्मी पर किया हमला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार रात करीब 8 बजे नेहरू नगर स्थित पुलिस पेट्रोल पंप के पास दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों वाहन चालक एक-दूसरे के साथ लड़ाई करने लगे। इस दौरान सड़क पर भारी भीड़भाड़ लग गई। घटना के समय वहां से मोटर सायकिल पर गुजर रहे कुछ पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। इस पर एक पक्ष को लगा कि वह दूसरे पक्ष के लोग हैं, इसलिए उनके साथ भी विवाद करने लगे। इस बीच, पास के रेस्टॉरेंट की ओर से दौड़कर आए युवक ने रॉड से हमला करना शुरू कर दिया।

7 लोग हुए घायल

बता देंं कि इस दौरान पुलिसकर्मी के सिर और दूसरे के हाथ में गंभीर चोट आई है। देखते ही देखते ही घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कमला नगर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजाा गया है। इस हमले में घायल होने वाले दोनों युवक पुलिस विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। कमला नगर पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। घायलों के बयान होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का सही खुलासा हो पाएगा।

ये भी पढ़ें :

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox