होम / MP News: नगर पालिका अध्यक्ष के बिगड़ैल बेटे की करतूत, पुलिस के साथ की गुंडागर्दी

MP News: नगर पालिका अध्यक्ष के बिगड़ैल बेटे की करतूत, पुलिस के साथ की गुंडागर्दी

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में कांग्रेस नेता और नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार के बेटे ‘पप्पू मलिक’ की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। आदिल खान ने गुंडागर्दी दिखाते हुए ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की है। ये पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के मऊ चुंगी नाका पर हुई।

बिगडैल बेटे की गुंडागर्दी

कांग्रेस नेता और नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार और उनके बेटे आदिल खान क्रशर और गिट्टी के साथ-साथ ट्रांसपोर्ट का कारोबार भी करते हैं। इस बिजनेस के लिए वे शहर में भारी ट्रैफिक के बावजूद अपनी बड़ी गाड़ियों को घुसाने की कोशिश में लगे रहते हैं।

नो एंट्री जोन में जाने से रोका

बता दें कि नगर पालिका चेयरमैन अब्दुल गफ्फार के बेटे आदिल खान का ट्रक नो एंट्री होने के बाद भी शहर में प्रवेश कर रहा था। तभी थाने पर तैनात सिपाही राजकुमार ने ट्रक को नो एंट्री जोन में जाने से रोका, लेकिन ट्रक चालक ने मालिक को बुला लिया।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज 

आदिल खान मौके पर पहुंचा और सिपाही से बहस करने लगा और ड्राइवर के साथ मिलकर सिपाही की पिटाई कर दी। बस इतना ही नहीं ट्रक को शहर के ट्रैफिक में ले जाया गया। मारपीट की घटना के बाद सिपाही राजकुमार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आदिल खान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि अब्दुल गफ्फार और आदिल खान क्रशर और गिट्टी के साथ-साथ ट्रांसपोर्ट का भी कारोबार करते हैं। इसके चलते भारी ट्रैफिक के बावजूद लोग शहर में अपने वाहन घुसाने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox