होम / Mp News: कमलनाथ को कमल कहने पर राहुल को बीजेपी ने घेरा, नरोत्तम बोले गलती राहुल गांधी की नहीं!

Mp News: कमलनाथ को कमल कहने पर राहुल को बीजेपी ने घेरा, नरोत्तम बोले गलती राहुल गांधी की नहीं!

• LAST UPDATED : November 29, 2022
Mp News: भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश कर गई है। जिसके चलते राहुल गांधी मध्यप्रदेश के कई जिलों में यात्रा कर जनता को संबोधित कर, कई प्रेस वार्ता कर रहे है। जिसके चलते राहुल गांधी इंदौर में प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे थे। जिसमें राहुल के माइक खराब होने पर कमलनाथ को कमल कहकर संबोधित किया। जिसके चलते बीजेपी एक बार फिर राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है। इसी कड़ी में हमेशा की तरह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नेउनके कमलनाथ का सीधे नाम लेने पर राहुल को घेर लिया है। 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात से इस पर बयान जारी कर कहा कि इसमें राहुल गांधी की कोई गलती नहीं है। यूपीए सरकार के समय 2जी और 3जी घोटाले हुए थे। उसके बाद से उन्होंने जी लगाना बंद कर दिया होगा।

 

इस मुद्दे पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि राहुल गांधी ने कमलनाथ की बेईज्जती की है। उनकी उम्र से ज्यादा कमलनाथ जी का करियर है। सारंग ने कहा कि नेहरू परिवार भारतीय संस्कृति से बहुत दूर है। जिस तरह से राहुल गांधी ने कमलनाथ जी का नाम लिया है, वह हमारी संस्कृति नहीं है। अपने आपको युवराज समझते है राहुल गांधी। सारंग ने कहा कि जिस तरीके से राहुल गांधी ने कमलनाथ की बेइज्जती की है, उन्हें कांग्रेस से इस्तीफा दे देना चाहिए। इसी कड़ी में उन्होंने नेहरु जी को भी घेर लिया।

दरअसल बीजेपी राहुल गांधी की यात्रा के मध्य प्रदेश में दाखिल होने के बाद से हर मुद्दे पर घेर रही है। इंदौर में रेड कॉरपेट से मुद्दे पर बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर है। इंदौर में प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान राहुल गांधी के माइक में समस्या आ रही थी। जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि कमल देयर सम इंटरफेयरेंस टेकिंग प्लेस हियर। इसको लेकर बीजेपी के नेता लगातार राहुल गांधी पर हमला कर रहे है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox