होम / MP News: बीजेपी नेता का हार्टअटैक से निधन

MP News: बीजेपी नेता का हार्टअटैक से निधन

• LAST UPDATED : May 9, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), MP News: इंदौर में बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता गोविंद मालू का बुधवार रात आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन से पार्टी और राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। मालू कल तक पार्टी का पक्ष रखते नजर आए थे और कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे थे।

कैसे आया अटैक
मालू रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में गए थे। जैसे ही वे कमरे में पहुंचे, उन्हें सीने में तेज दर्द उठा। उन्होंने परिवार वालों को बुलाया और अस्पताल ले जाने को कहा, लेकिन उससे पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। उनके आकस्मिक निधन से बीजेपी के नेता स्तब्ध हैं।

बीजेपी का अहम् हिस्सा थे
मालू खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और बीजेपी के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके थे। उनके निधन पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इसे बीजेपी परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

मीडिया जगत में थी अलग पहचान
बीजेपी नेता जेपी मूलचंदानी ने कहा कि मालू एक समर्पित स्वयंसेवक, प्रतिबद्ध कार्यकर्ता और उत्कृष्ट नेता थे, जिन्होंने मीडिया जगत में अपनी अलग पहचान बनाई। साथ ही, उन्होंने इस क्षेत्र से जुड़े अनेक कार्यकर्ताओं को भी मार्गदर्शन दिया।

इन मुद्दों पर करते थे बात (MP News)
मालू अक्सर कांग्रेस को मुद्दों पर घेरते रहते थे। उनके निधन से 12 घंटे पहले ही उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला था। उनके निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी शोक व्यक्त किया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox