होम / MP News: कचरे के ढेर में बम विस्फोट, गोवंश का उड़ा जबड़ा, इलाके में मचा हडकंप 

MP News: कचरे के ढेर में बम विस्फोट, गोवंश का उड़ा जबड़ा, इलाके में मचा हडकंप 

• LAST UPDATED : April 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),MP News: शहडोल जिले से बम विस्फोट की खबर सामने आई है। गांव टिहकी में प्रजापति मोहल्ले में कचरे के ढेर के पास सोमवार की रात अचानक जोरदार विस्फोट हो गया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। पास की एक गाय का जबड़ा टूट गया। घटना की जानकारी मिलते ही ब्यौहारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

अचानक से जोरदार बिस्फोट

बता दें कि ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम टिहकी के वार्ड क्रमांड 5 में प्रजापति मोहल्ले में कचरे के ढेर के पास सोमवार की रात अचानक जोरदार विस्फोट हो गया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। वहीं, पास की एक गाय का जबड़ा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही ब्यौहारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब विस्फोट स्थल की जांच की तो वहां एक बम मिला।

गाय के निगला बम

इसके बाद आनन-फानन में लोगों को वहां से हटाया गया और आसपास के इलाके को खाली कराया गया और मंडल मुख्यालय से बम डिस्पोजल स्‍क्‍वाड की टीम को बुलाया गया। टीम ने बम को निष्क्रिय कर दिया। बीडीएस टीम ने बताया कि इस बम का इस्तेमाल जंगली सूअर को मारने के लिए किया जाता है। पुलिस अभी जांच कर रही है। कि चुनाव के बीच ठीक 3 दिन पहले वहां बम कैसे पहुंचा।

पुलिस कर रही जांच 

लोगों ने बताया कि गाय ने जिंदा बम निगल लिया था जिसके चलते उसके मुंह में बम फट गया। थाना प्रभारी का कहना है कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। कई लोगों ने मिलकर बम को निष्क्रिय कर दिया।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox