होम / MP News: शिर्डी में साईं बाबा के दर्शन से मुख्यमंत्री शिवराज ने किए नए साल की शुरुआत, कही यह बात

MP News: शिर्डी में साईं बाबा के दर्शन से मुख्यमंत्री शिवराज ने किए नए साल की शुरुआत, कही यह बात

• LAST UPDATED : January 1, 2023

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को दी नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि मुझे शिर्डी आते हुए कई वर्ष हो गए हैं और यहीं मैं नए साल की कार्य योजना बनाता हूं। शिर्डी से जाते ही अपने सारे मंत्रियों व अधिकारियों की संयुक्त बैठक करता हूं और वहीं से नए साल के रोडमैप पर हमारा काम प्रारंभ हो जाता है।

 

हमें भी आत्मनिर्भर भारत निर्माण के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना है-शिवराज

सीएम ने कहा कि नया साल आप सभी के जीवन में सुख समृद्धि और रिद्धि सिद्धि लाए और आपका घर और आगन खुशियों से भर जाएं। सीएम ने कहा कि आप केवल आप के लिए नहीं है। देश के लिए भी हैं। अपने प्रदेश के लिए भी है। अपने समाज के लिए भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है। अपने संकल्प को पूरा करने के लिए दिन रात जुटे हुए हैं। इसलिए हमें भी आत्मनिर्भर भारत निर्माण के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना है।

मेहनत और ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठा से करें अपना काम

सीएम ने कहा  कि आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के निर्माण के लिए मैं दिन और रात अपने संपूर्ण क्षमता झोक कर काम करुंगा। लेकिन केवल मैं नहीं हम मिलकर आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाएंगे। इसलिए मेरी आपसे अपील है कि जो भी आपका काम हो। जो भी आप काम कर रहे है। वह केवल अपने लिए नहीं, अपने प्रदेश के लिए भी करें। पूरी मेहनत और ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठा से करें। तभी मध्य प्रदेश आत्मनिर्भर बनेगा। इसलिए आईये आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के निर्माण के लिए अपने आप को झोंक दें और पूरी क्षमता के साथ काम करें। ताकि हमारा देश भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरूप बन सकें।

प्रदेश में इस साल के अंत में है विधानसभा चुनाव

मुख्यमंत्री ने 2 जनवरी को अपने निवास पर बड़ी बैठक बुलाई हैं। बैठक में मंत्री और सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी वर्चुअली जुड़ेगें। वहीं, मुख्य सचिव, एसीएस, प्रमुख सचिव, सचिव बैठक में शामिल होंगे। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इस साल प्रदेश में लोकार्पण और शिलान्यास के लिए विकास यात्राएं भी फरवरी में निकलना है।  बैठक में सीएम आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश समेत अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास यात्राओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश दे सकते हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox