होम / MP News: महिला नेता के लिए CM मोहन ने कही बड़ी बात, बोले-पर्स में रिवॉल्वर…

MP News: महिला नेता के लिए CM मोहन ने कही बड़ी बात, बोले-पर्स में रिवॉल्वर…

• LAST UPDATED : March 21, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: मध्य प्रदेश में रानी अवंती बाई के बलिदान दिवस पर बुधवार को सीएम मोहन यादव जबलपुर पहुंचे। बरगी विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए सीएम वहां मौजूद लोगों का एक-एक कर नाम ले रहे थे। इस दौरान उन्होंने पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह का नाम लिया। लोगों का कहना है कि चुटकी लेते हुए शायद उनके पर्स में रिवॉल्वर मिल जाए। सीएम के इतना कहने के बाद ही मंच पर मौजूद कैबिनेट मंत्री और अन्य लोग जोर-जोर से हंसने लगे। इस दौरान मंच पर पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह मौजूद रहीं।

इनके पर्स में रिवॉल्वर हो सकता है…; जब मंच पर मौजूद महिला नेता के लिए बोले सीएम मोहन यादव मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जबलपुर पहुंचे। उन्होंने मंच से तमाम गणमान्य लोगों का नाम लेते हुए पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह पर तंज कसा और कहा कि हो सकता है उनके पर्स में रिवॉल्वर मिल जाए।

सीएम ने जनता से मांगी माफी 

सीएम यादव ने कहा कि पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह मेरे साथ विधायक रही हैं। जब सीएम मंच पर मौजूद थे तो कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह, प्रह्लाद सिंह पटेल के साथ बीजेपी सांसद प्रत्याशी आशीष दुबे भी वहां मौजूद थे। दरअसल, बरगी विधानसभा विधायक नीरज लोधी की मां प्रतिभा सिंह भी बरगी क्षेत्र की पूर्व विधायक रह चुकी हैं। आपको बता दें कि जबलपुर में पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह की पहचान एक ताकतवर राजनीतिक परिवार के तौर पर होती है। कार्यक्रम के दौरान सीएम ने पांच घंटे देरी से पहुंचने के लिए जनता से माफी मांगी। देरी पर सीएम ने कहा कि वे देर से आए हैं लेकिन अपना वादा निभाया है।

उमा भारती की तारीफ की 

सीएम डॉ. मोहन यादव ने अपने संबोधन में पूर्व सीएम उमा भारती की तारीफ की और कहा कि 2003 में जब हमारी सरकार बनी तो सबसे बड़ा योगदान उमा भारती का था। उस दौर के बहुत से लोग नहीं जानते होंगे। हालाँकि यह एक सामाजिक मंच है, यहाँ राजनीति के बारे में बात करना अच्छा नहीं है लेकिन आप लोगों ने जो प्यार दिया है, उसमें उन्हें याद रखना ज़रूरी है।

पूरा देश मोदी का परिवार 

सीएम डॉ. मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि संसद के मन में मोदी और सांसद के मन में मोदी का नारा मजबूती से बुलंद हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कठिन दौर से गुजरे जवाहर लाल नेहरू और मोरारजी देसाई को भी याद किया। उन्होंने कहा कि पटरी के पास चाय बेचने वाले हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी इन मुश्किलों से गुजर चुके हैं। उन्होंने पूरे देश की जनता को अपना परिवार माना है।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox