होम / MP News: CM मोहन का एक्शन, कार सवार युवकों को पिटवाने वाले SDM को किया सस्पेंड

MP News: CM मोहन का एक्शन, कार सवार युवकों को पिटवाने वाले SDM को किया सस्पेंड

• LAST UPDATED : January 23, 2024

India News (इंडिया न्यूज),MP News: मध्य प्रदेश में कुछ दिनों से अफसरों के ऊपर कार्रवाई की खबर आ रही है। कभी ड्राइवर से ‘औकात’ पूछने वाले कलेक्टर और किसान को ‘अंडे से निकले चूजे’ कहने वाली तहसीलदार पर कार्रवाई के बाद भी अफसर पर कोई असर नही हो रहा है। आए दिन नई खबर सामने आती है। उमरिया जिले से एक खबर आई है। जहां अपनी गाड़ी को रास्ता न देना SDM को नागवार गुजरा कि कारसवार युवको को पिटवाया। जिसके बाद सीएम ने एक्शन लिया।

CM ने लिया एक्शन

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में युवकों को पिटवाने वाले SDM को मुख्यमंत्री ने मोहन ने संसपेड कर दिया है। SDM को सीएम ने सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही सीएम मोहन ने कहा कि SDM द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना  दुर्भाग्यपूर्ण हैं। एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए गए हैं। मध्यप्रदेश में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं -CM 

बता दें कि अपनी गाड़ी को रास्ता न देना SDM को नागवार गुजरा कि सामने वाली कार में सवार युवको को बाहर निकलवाकर सामने खड़े होकर पिटवाया। दोनों युवकों को बेरहमी से पीटा गया। उनमें से एक शिवम यादव पुलिस को बयान तक नहीं दे पाया। दूसरे युवक ने बताया कि बताया कि वह और शिवम यादव खैरी से चलकर भरौला आ रहे थे। रास्ते में एसडीएम की गाड़ी मिली। शिवम यादव ने गाड़ी रोड से नहीं उतारी तो एसडीएम की गाड़ी पीछा करने लगी। फिर उन्हें रोका गया। उनके ड्राइवरों ने दोनों युवकों को डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox