होम / Anuppur : कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने थाने में जमा कराई लाइसेंसी और खिलौना बंदूक, BJP पर आरोप लगाते हुए गृहमंत्री को दी यह चुनौती

Anuppur : कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने थाने में जमा कराई लाइसेंसी और खिलौना बंदूक, BJP पर आरोप लगाते हुए गृहमंत्री को दी यह चुनौती

• LAST UPDATED : January 7, 2023

मप्र के अनूपपुर जिले के कोतमा कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने आज थाने में अपनी लाइसेंसी बंदूक सौंप दिया है। नए साल पर हवाई फायरिंग के बाद सुनील सराफ ने खुद कोतमा थाने पहुंचकर अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ खिलौना बंदूक और टिकिया बंदूक जब्त करवाया है।

सुनील सराफ ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को बीजेपी विधायकों पर कार्रवाई करने की चुनौती दी है। वहीं कोतमा थाने में आज जिले कोतमा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने कहा कि मेरे टिकिया वाली बंदूक चलाने से भाजपा की सरकार ने हंगामा खड़ा कर दिया है।  क्योंकि मैं कांग्रेस का विधायक हूं।  इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है और लगातार आरोप लगा रहे हैं। विधायक ने अपनी सफाई में कहा कि मध्य प्रदेश की राज्य सरकार मुझ पर कांग्रेसी होने के कारण यह आरोप लगा रही हैं।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कई जगह चोरी हो रही है। कई अवैध काम चल रहे हैं, लेकिन गृहमंत्री की नजर उक्त अवैध कार्यों पर नहीं है। विधायक ने मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस से जांच कर मामले में खात्मा लगाने की भी बात कही है। उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी नेता भी धड़ाधड़ गोलियां चला रहे हैं। उन पर कार्रवाई करके दिखाए, जिस तरह मेरे ऊपर कार्रवाई की गई है।

बता दें कि नए वर्ष के आगमन और अपने जन्मदिन के अवसर पर कोतमा विधायक सुनील सराफ का एक वीडियो हवाई फायर करते हुए वायरल हुआ था। जिसके बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। आदेश के बाद कोतमा थाने में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। मामला पंजीबद्ध होने के 4 दिन बाद कोतमा विधायक सुनील सराफ कोतमा थाना पहुंचकर अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ टॉय बंदूक और टिकिया बंदूक भी विधायक ने जब्त करवाई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox