होम / खतरनाक! कुत्ते ने 6 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट खाया, घर में घुसकर किया हमला

खतरनाक! कुत्ते ने 6 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट खाया, घर में घुसकर किया हमला

• LAST UPDATED : August 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP News, बैतूल : एमपी के बैतूल से एक दुखद और दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक आवारा कुत्ते ने 6 वर्षीय बच्चे का प्राइवेट पार्ट खा गया। घटना आमला ब्लॉक के कचरबोह गांव की है। घटना के बाद पीड़ित परिवार बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए मुलताई अस्पताल ले गए।

लेकिन गंभीर हालत देख डॉक्टर ने बैतूल जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी मिली है कि बच्चा भी मानसिक रोगी था। फिलहाल बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

घर में घुसकर किया हमला

बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बच्ची की मां बगीचे में निराई कर रही थी। बच्चे के पिता महाराष्ट्र के नागपुर में मजदूरी करते हैं। 6 साल का बच्चा घर पर अकेला था। सामने का दरवाज़ा भी खुला था। बच्चे की आवाज से अचानक मां घर आई और देखा कि बच्चा खून से लथपथ है और कुत्ता घर से चला गया है। मां अपने बच्चे को लेकर मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंची। डॉक्टर ने बच्चे को मुलताई से बैतूल ट्रांसफर कर दिया।

चेक करने पर डॉक्टर भी रह गए हैरान

बच्चा बचपन से ही दिव्यांग है। इस बच्चे की मां ने बताया कि बच्चे को कुत्ते ने काटा है। बच्चे का परीक्षण करने पर बच्चा मानसिक विकलांग पाया गया है। परीक्षण करने पर बच्चे का प्राइवेट पार्ट नहीं था।

अभी इलाज संभव

बच्चे के शरीर के निचले हिस्से में काफी खून बह रहा था. अंतरंग खान-पान के कारण एडीजे सर्जरी के लिए हमें एक बाल चिकित्सा सर्जन और एक प्लास्टिक सर्जन की भी आवश्यकता होती है। अब वह जवान है तो जो भी ऑपरेशन होना है वह कम उम्र में ही हो जाता है। समस्याएँ बाद में आती हैं। बच्चे को आगे के इलाज के लिए भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़े: एमपी के किसान अब ‘ड्रोन’ से करेंगे खेती! सरकार कर रही किसानों को हाईटेक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox